Sunday , January 17 2021

तीसरे टी-20 मैच की मेजबानी के लिए तैयार है ग्रीन फील्ड स्टेडियम

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टी-20 मैच के लिए तैयारी तो पूरी कर ली गई हैं, लेकिन बारिश परेशानी का सबब बन सकती है. भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मंगलवार को तीसरे और निर्णायक मुकाबले में आमने-सामने होंगी.

तीसरे टी-20 मैच की मेजबानी के लिए तैयार है ग्रीन फील्ड स्टेडियम

हालांकि मौसम विभाग ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि यहां रविवार से बुधवार तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है. केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज ने बताया कि इस स्टेडियम की ड्रेनेज सुविधा कमाल की है.

आईएएनएस के मुताबिक यह मैच केरल राज्य में पहला टी-20 इंटरनेशनल मैच होगा जो ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैदान 2015 में आयोजित किए गए राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन और समापन समारोह का मेजबान था. जॉर्ज ने कहा, ‘सुपर सोपर्स और अन्य सुविधाएं सभी दुरुस्त हैं. अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो बारिश के रूकने के 10 मिनट बाद मैदान मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगा.’

राज्य की राजधानी लगभग तीन दशक बाद किसी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रही है. इससे पहले 1988 में विवियन रिचर्ड्स वाली वेस्टइंडीज ने यहां 25 जनवरी को यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था. यहां मैदान की दर्शकों की क्षमता तकरीबन 50,000 है. पुलिस विभाग के आईजी मनोज अब्राहम ने कहा कि सुरक्षा के इंतजाम पूरी तरह से पुख्ता हैं. अब्राहम ने कहा, ‘मैदान के अंदर सिर्फ मोबाइल फोन ले जाने की मंजूरी है.’ मैच को लेकर पूरे शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात किए गए हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com