Wednesday , December 2 2020

सुषमा ने फिर दिखाई दरियादिली, ठाणे की एक बेटी को मदद के लिए दिया यह आश्वासन

नई दिल्ली। भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मुश्किल में फंसे कई भारतीयों का भला किया है। अब एक बार फिर से उनकी दरियादिली सामने आई है। मामला यह है कि महाराष्ट्र के ठाणे की रहने वाली एक लड़की ने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर उनसे मदद मांगी। दरअसल उक्त लड़की के पिता मिस्र में पिछले कई सालों से काम कर रहे थे, जहां उनकी मौत हो गई। उसने सुषमा से अपने पिता की बॉडी को भारत वापस लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है।सुषमा ने फिर दिखाई दरियादिली, ठाणे की एक बेटी को मदद के लिए दिया यह आश्वासन

इस पर सुषमा स्वराज ने तुरंत संज्ञान लेते हुए उसे हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। 

सुषमा स्वराज ने अपने जवाब में ट्वीट किया, रीना..”हमने यह देखा। तुम्हारे पिता की दु:खद मौत पर मेरी गहरी संवेदनाएं तुम्हारे साथ है। मिस्र के साइरो में स्थित भारतीय दूतावास आपको इसमें हरसंभव मदद करेगा।” ऐसा लिखते हुए उन्होंने मिस्र स्थित भारतीय दूतावास को भी टैग किया।

आपको बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने समय-समय पर अपनी दरियादिली दिखाते हुए दूसरे देशों में फंसे कई भारतीयों को सकुशल स्वदेश लाने में मदद कर चुकी हैं। हाल ही में पाकिस्तान से कई नागरिकों को उन्होंने वीजा जारी करवाकर स्वदेश सकुशल वापस लाने का काम किया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com