Sunday , November 28 2021

US: टेक्सस के बैपटिस्ट चर्च में फायरिंग, 26 लोगों की मौत, हमलावर भी ढेर

यूएस के टेक्सस स्थित बैपटिस्ट चर्च में रविवार सुबह हुई अंधाधुंध फायरिंग में 26 लोगों की मौत हो गई। ABC न्यूज के मुताबिक चर्च में हुई फायरिंग में 26 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाला शख्स भी मारा गया है। हमलावर शख्स की पहचान 26 साल के डेविन केले के रूप में हुई है। डेविन टेक्सस के न्यू ब्रॉनफेल्स से है। दोपहर से कुछ देर पहले चर्च में घुसे डेविन ने वहां मौजूद लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। 
US: टेक्सस के बैपटिस्ट चर्च में फायरिंग, 26 लोगों की मौत, हमलावर भी ढेर
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुबह 11.15 बजे कुछ लोगों ने चर्च के पास फायरिंग की आवाज सुनी थी। टेक्सस के अटॉर्नी जनरल केन पेक्सटन ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि हम पीड़ितों के परिवार के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि भगवान हमले में पीड़ित लोगों को दुख सहने की शक्ति दे। FBI और कानूनी एजेंसियां मौके पर पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि वो जापान से मामले को देख रहे हैं। 
 

 
Donald J. Trump 

@realDonaldTrump

 

May God be w/ the people of Sutherland Springs, Texas. The FBI & law enforcement are on the scene. I am monitoring the situation from Japan.

आपको बता दें कि हालही में अमेरिका के टेक्सस टेक यूनिवर्सिटी कैंपस में भी फायरिंग हुई थी। फायरिंग में एक पुलिस अधिकारी की मौत हुई थी। घटना के बाद इस अमेरिकन यूनिवर्सिटी को पूरी तरह लॉक कर दिया गया था और छात्रों को सुरक्षित जगह पर रहने के लिए ट्विटर से संदेश भेजे गए थे। 

 
Loading...

Join us at Facebook