Sunday , December 5 2021

टेक्सस फायरिंग मामले में चश्मदीदों बोले- ‘हीरो’ बने शख्स ने ऐसे हमलावर को किया खत्म

अमेरिका में फायरिंग की शक्ल में एक बार फिर मौत के मंजर ने दस्तक दी। फायरिंग की घटनाओं से परेशान अमेरिका के टेक्सस को फिर निशाना बनाया गया है। हमलावर ने टेक्सस की बैपटिस्ट चर्च में फायरिंग की और करीब 26 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि यहां करीब 20 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं।

टेक्सस फायरिंग मामले में चश्मदीदों बोले- 'हीरो' बने शख्स ने ऐसे हमलावर को किया खत्म

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावर का नाम डेविन कैली है और उसे मार गिराया गया है, लेकिन उसके हाथों वारदात को अंजाम दिए जाने के बाद चर्च के हालात बेहद खराब हैं। हमले के दौरान मौजूद कुछ चश्मदीदों ने बताया है कि कैस हमलावर ने चर्च पर हमला किया और वहां से फरार होने की कोशिश की…

मार्टिन नाम के शख्स ने बताया कि हमला सुबह करीब 11.20 (स्थानीय समय के अनुसार) हुआ जब कैली काले कपड़े पहने हुए चर्च पर पहुंचा। उसने कंधे पर बेल्ट ली हुई थी, जिस पर रायफल लटकी हुई थी। मार्टिन ने बताया कि कैली ने बिना देर किए चर्च पर फायर करना शुरू कर दिया। उसने बाहर रास्ता साफ करने के बाद चर्च में एंट्री ली और वहां भी अंधाधुंध फायरिंग की।

मार्टिन ने बताया कि जैसे ही कैली फायरिंग के बाद मौके से फरार होने लगा तो एक स्थानीय निवासी रॉबर्ट (बदला हुआ नाम) ने अपनी जान की बाजी लगाकर उसे पकड़ने की कोशिश की। कैली निवासी पर हमला करना चाहता था, लेकिन उसकी रायफल वहीं गिर गई। इस बीच कैली ने अपनी गाड़ी निकाली और वह तेज रफ्तार में वहां से फरार होने लगा।

दूसरे स्थानीय निवासी जॉनी लैंगड्रॉफ ने बताया कि दो शख्स आरोपी का पीछा कर रहे थे। लैंगड्रॉफ ने एबीसी चैनल को बताया कि कैली करीब 95 किलो प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और इसी वजह से उसकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। इस बीच पीछा कर रहे रॉबर्ट और दूसरे साथी जॉन (बदला हुआ नाम) कैली को धर दबोचने लगे, लेकिन ये साफ था कि अगर वे उसके पास गए तो उन पर जानलेवा हमला हो सकता था। जॉन ने अपनी बंदूक निकाली और कैली पर दूर से तान दी, लेकिन कैली सरेंडर के मूड में नहीं था। बताया जा रहा है कि जॉन ने उस पर वहीं फायर कर दिया।

 
Loading...

Join us at Facebook