Friday , November 27 2020

ट्रंप की सलाहकार ने दिया त्यागपत्र

वाशिंगटन : अमेरिकी संसद से आ रही खबरों के अनुसार राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अफ्रीकी मूल की अमेरिकी सलाहकार ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है. त्यागपत्र का कारण उनकी भविष्य को लेकर भावी योजनाओ को बताया गया है. व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने बुधवार को जारी बयान में कहा, ‘‘ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने अन्य अवसरों को भुनाने के लिए मंगलवार को इस्तीफा दे दिया.’’

ट्रंप की सलाहकार ने दिया त्यागपत्र

ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन फ़िलहाल 20 जनवरी तक प्रभाव में रहेगी और काम-काज संभालेगी. हम उनके भावी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उनकी सेवाओं के लिए आभारी हैं।’’ मैनिगॉल्ट ने ट्रंप प्रशासन में व्हाइट हाउस सार्वजनिक संपर्क कार्यालय की संचार निदेशक के रूप में सेवाएं दीं. 

अब वे सेवा से निवृत्त हो कर अन्य अवसरों के साथ अपने भविष्य की योजनाओ पर काम करते हुए आगे बढना चाहती है. गौरतलब है कि ट्रम्प के विवादस्पद फैसले के कारण दुनिया भर के देश विशेषकर अरब और अन्य मुस्लिम देश अमेरिका के खिलाफ मोर्चा खोल चुके है. UN से मिली हिदायत के बावजूद अमेरिका सरकार के मनमानी भरे फैसले पर UN भी सरकार से खफा है. ऐसे में डोनाल्ड ट्रंप की अफ्रीकी मूल की अमेरिकी सलाहकार ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने अपने पद से त्यागपत्र देने को, इन सब से भी जोड़ कर देखा जा रहा है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com