Friday , December 4 2020

अन्ना हजारे ने कहा- अब अपने आंदोलन से किसी को नहीं बनने दूंगा अरविंद केजरीवाल

आगरा। गांधीवादी नेता व प्रमुख समाजसेवी अन्ना हजारे ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मेरा कोई संबंध नहीं है, अब मैं अपने आंदोलन से दूसरा केजरीवाल नहीं निकलने दूंगा। उन्होंने नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी, दोनों के विकल्प को खारिज कर दिया। अन्ना हजारे ने कहा- अब अपने आंदोलन से किसी को नहीं बनने दूंगा अरविंद केजरीवाल

संजय प्लेस स्थित शहीद स्मारक पर आयोजित जनसभा में अन्ना ने कहा कि हमें भाजपा और कांग्रेस सरकार नहीं चाहिए। क्योंकि इनके जहन में उद्योगपति और इंडस्ट्री है, आम जनता नहीं। बोले कि देश के किसानों को फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा। जबकि बैंक किसानों से मोटा ब्याज वसूल रहे हैं। जिसके चलते वह आत्महत्या कर रहे हैं। नोटबंदी और जीएसटी से आम आदमी को कोई लाभ नहीं हुआ, उल्टे नोटबंदी से कालाधन सफेद हो गया। अब वह 23 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में लोकपाल के समर्थन और किसान हित में जनसभा करेंगे।

अन्ना ने कहा कि फिलहाल वह ढाई माह तक भ्रमण कर लोगों को उनके अधिकारों के प्रति सजग कर रहे हैं। पत्रकार वार्ता में कहा कि अब सियासी महत्वाकांक्षा को पूरा नहीं होने देंगे। आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वालों से इस आशय के शपथ पत्र लूंगा कि वे राजनीति ज्वाइन नहीं करेंगे और न किसी पार्टी को समर्थन करेंगे। बोले कि मोदी सरकार में भी भ्रष्टाचार नहीं रुका। सभी राज्यों में भ्रष्टाचार है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com