Tuesday , November 24 2020

शपथ के दौरान वंदेमातरम् गाने को लेकर हुआ था हंगामा, मेयर बोलीं- सदन में होगा संविधान से काम

मेरठ.नगर निगम में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान वंदेमातरम गाने को लेकर हंगामा हो गया। एक तरफ जहां बीएसपी के पार्षद ‘जय भीम’ के नारे लगा रहे थे। दूसरी तरफ बीजेपी के पार्षद मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। शपथ कार्यक्रम के शुरु होने के वक्त नवनिर्वाचित मेयर सुनीता वर्मा अपनी कुर्सी से खड़ी नहीं हुई। शपथ के दौरान वंदेमातरम् गाने को लेकर हुआ था हंगामा, मेयर बोलीं- सदन में होगा संविधान से काम

शपथ कार्यक्रम के दौरान ऐसी रही स्थिति

– शपथ कार्यक्रम के शुरु होते ही बीजेपी के पार्षद खुद खड़े होकर वंदेमातरम् गाने लगे। इस दौरान BSP की मेयर सुनीता वर्मा कुर्सी से खड़ीनहीं हुई। जैसे ही वंदेमातरम् बीजेपी के पार्षदों ने गाकर खत्म किया। उसके बाद बीजेपी के पार्षद और उसके नेता मोदी-मोदी और योगी-योगी के नारे लगाने लगे।

सदन संविधान के हिसाब से चलेगा: सुनीता वर्मा, मेयर

-इस हंगामे पर बीएसपी मेयर सुनीता वर्मा ने कहा, “सदन में वहीं होगा, जो संविधान में लिखा होगा।” दो टूक शब्दों में कहा, “संविधान में वंदेमातरम् का उल्लेख नहीं है। राष्ट्रगान का है, वो राष्ट्रगान कराएंगी।”

5 दिसंबर को सुनीता वर्मा ने दिया था बयान

– नगर निगम की मेयर बनीं सुनीता वर्मा ने मीडिया के सवाल में जवाब में कहा, “संविधान के मुताबिक नगर निगम सदन में काम कराए जाएंगे। इस पर उनके पति योगेश वर्मा ने कहा,” संविधान में वंदेमातरम् जरुरी नहीं है। संविधान में सिर्फ राष्ट्रगान के बारे में बताया गया है। इसलिए राष्ट्रगान जरुर कराया जाएगा । पति योगेश वर्मा की इन सभी बातों पर उनकी पत्नी सुनीता वर्मा ने हामी भरी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com