Sunday , December 5 2021

चेन्नई पहुंचे PM मोदी, बाढ़ हालात पर CM से की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चेन्नई दौरे पर हैं. पीएम यहां पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. यहां वे डीएमके प्रमुख करुणानिधि से भी मुलाकात करेंगे. मोदी यहां एक दिवसीय दौरे पर दीना थांती कार्यक्रम के तहत मद्रास यूनिवर्सिटी हॉल के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद वह पीएमओ में एक IAS अफसर की बेटी की शादी में शिरकत करेंगे. चेन्नई पहुंचे PM मोदी, बाढ़ हालात पर CM से की बात

View image on Twitter
View image on Twitter
 
ANI 

@ANI

 

#TamilNadu: PM Narendra Modi arrives in Chennai where he will attend multiple events, he will also meet former CM M Karunanidhi.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई दौरे पर राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मुलाकात की. उन्होंने यहां पर आई बारिश और उससे उत्पन्न हुई स्थिति पर चर्चा की. मोदी ने केंद्र की ओर से पूरी सहायता का आश्वासन दिया. पीएम मोदी ने यहां पर कई लोगों से भी मुलाकात की.

 
PMO India 

@PMOIndia

 

On landing in Chennai, PM @narendramodi discussed the situation arising due to heavy rains and floods in Chennai and other parts of Tamil Nadu with the CM & Dy CM of the state. He assured them of all assistance from the Centre.

 

बीमार हैं करुणानिधि

गौरतलब है कि करुणानिधि अक्टूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड़ गए थे. पिछले साल दिसंबर में उन्हें दो बार कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वरिष्ठ नेता करुणानिधि को दिसंबर के पहले सप्ताह और बाद में भी भर्ती कराया गया था. इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिसंबर 2016 में द्रमुक नेता से मुलाकात की थी. गौरतलब है कि तमिलनाडु की राजनीति में पिछले कुछ दिनों में हलचल रही है. इस बीच पीएम का करुणानिधि से मुलाकात करना काफी अहम हो सकता है.

Loading...

Join us at Facebook