Thursday , November 26 2020

विराट और अनुष्का ने इटली में की शादी, ट्विटर पर शेयर कीं तस्वीरें

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली है. इटली के टस्केनी शहर में आज दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने इटली के टस्केनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो में सात फेरे लिए. शादी के कुछ घंटों बाद विराट कोहली और अनुष्का ने शादी की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट कर अपनी शादी की जानकारी दी. विराट की पोस्ट की गई तस्वीर में दिख रहा है कि अनुष्का, विराट को वरमाला पहना रही हैं लेकिन किसी ने विराट को ऊंचा उठा लिया है और वह हंस रहे हैं.विराट और अनुष्का ने इटली में की शादी, ट्विटर पर शेयर कीं तस्वीरें

विराट ने लिखा, आज हमने एक दूसरे के साथ वादा किया कि हमेशा के लिए प्यार से बंधे रहेंगे. हम आपके साथ ये जानकारी साझा कर बेहद अच्छा महसूस कर रहे हैं. ये खूबसूरत दिन हमारे परिवार, फैन्स, और शुभचिंतकों के प्यार से और स्पेशल हो जाएगा. हमारे जीवन की इस यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण हिस्सा बनने का बहुत बहुत शुक्रिया.

वहीं,  अनुष्का शर्मा की पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरों पर मुस्कुराहट तैर रही है.

बताया जा रहा है कि शादी में कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए. 21 दिसंबर में दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एंक्लेव के दरबार हॉल में इनकी शादी का भव्य रिसेप्शन होगा. इसमें बड़ी-बड़ी राजनीतिक, क्रिकेट और बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी. मीडिया में रिसेप्शन का कार्ड भी दिखाया जा रहा है.

पहले से ही मीडिया रिपोर्ट्स में साफ कर दिया गया था कि दोनों 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि अनुष्का के प्रवक्ता ने इसका खंडन किया था. लेकिन दो दिन पहले ही विराट और अनुष्का इटली के लिए रवाना हुए थे जिसके बाद इनकी शादी की खबर पुख्ता मानी जा रही थी. गुरुवार 7 दिसंबर की रात को अनुष्का ने मुंबई से तो विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी. अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा थे.

2013 से दोनों एक साथ

अक्टूबर में एक अखबार ने खबर छापी थी कि दोनों इटली में शादी कर सकते हैं. कोहली के श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में आराम दिए जाने के बाद खबरों ने जोर पकड़ लिया था. विराट और अनुष्का 2013 से साथ हैं. एक एड की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए. बीच में एक ऐसा वक्त भी आया जब दोनों के बीच दरार की कहानी सामने आई लेकिन जल्द ही दोनों में फिर मेल-मिलाप हो गया. तब से कई इवेंट्स खास तौर पर क्रिकेटरों युवराज सिंह, जहीर खान की शादी में एक साथ नजर आते रहे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com