Monday , January 18 2021

टीम राहुल के मेंबर जितिन प्रसाद की भाभी को BJP से टिकट, बगावत का डर

शाहजहांपुर.निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने शाहजहांपुर नगरपालिका सीट से राहुल गांधी के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसादकी भाभी को टिकट दिया है। हालांकि टिकट को लेकर जब से जितिन प्रसाद की भाभी का नाम सामने आया था तभी से टिकट के दावेदारों ने पार्टी हाईकमान के सामने विरोध शुरू कर दिया था। टीम राहुल के मेंबर जितिन प्रसाद की भाभी को BJP से टिकट, बगावत का डर

राहुल गांधी के करीबी हैं जतिन प्रसाद

-राहुल गांधी के करीबी नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के चचेरे भाई कुंवर जयेश प्रसाद और उनकी पत्नी नीलिमा ने दो दिन पहले ही बीजेपी का दामन थामा है। इस दौरान बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता व प्रदेश स्तर पर पहचान रखने वाले जेपीएस राठौर के भाई डीपीएस राठौर ने अपनी पत्नी सोनिया राठौर की टिकट की दावेदारी की थी।

-जेपीएस राठौर और डीपीएस राठौर नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के बेहद करीबी माने जाते हैं, लेकिन दो दिन पहले जितिन प्रसाद के भाई जयेश प्रसाद व उनकी पत्नी ने जब बीजेपी का दामन थामा तो साफ हो गया था कि कहीं न कहीं टिकट भी इन्हीं को मिलेगा।

बगावत का डर

-जब बीजेपी ने लिस्ट जारी कि जिसमें जितिन प्रसाद के चचेरे भाई जयेश प्रसाद की पत्नी नीलिमा प्रसाद का नाम था। माना जा रहा की पार्टी के इस फैसले से बगावत हो सकती है।

नगर पालिका सीट पर सपा का है कब्जा

-शाहजहांपुर की नगर पालिका चेयरमैन पिछले तीन बार से सपा से तनवीर खान हैं। तनवीर खान अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं। ऐसे में भाजपा ने बाहरी व्यक्ति पर भरोसा जताते हुए नीलामा प्रसाद को टिकट दे दिया।

दो बार एमएलसी रहे हैं जयेश प्रसाद

-पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद के भाई जयेश प्रसाद और उनकी पत्नी नीलिमा प्रसाद 2 नवंबर को हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली थी। 

-जयेश प्रसाद शाहजहांपुर स्थानीय निकाय से 2 बार MLC रह चुके हैं। जयेश प्रसाद शाहजहांपुर स्थानीय निकाय से 2004 एवं 2010 में प्रतिनिधि रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने से पहले वो सपा में थे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com