Wednesday , March 3 2021

IND vs SL: धोनी के आलोचकों को रोहित शर्मा का करारा जवाब, VIDEO में देखें क्या कहा

नई दिल्ली: धर्मशाला में खेले गए पहले वनडे मैच में श्रीलंका ने भारत को करारी मात दी. इस मैच में श्रीलंका ने भारत में 7 विकेट से हराया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पूरी टीम महज 112 रन बनाकर आउट हो गई. श्रीलंकाई टीम ने 20.4 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. भारतीय टीम की तरफ से केवल धोनी ही(65) गेंदबाजों का डटकर सामना कर पाए.  रोहित शर्मा ने धोनी को भारतीय टीम की रीढ़ बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की.IND vs SL: धोनी के आलोचकों को रोहित शर्मा का करारा जवाब, VIDEO में देखें क्या कहा

रोहित ने कहा कि वह धोनी के प्रयास से हैरान नहीं थे. उन्होंने कहा, ‘वह जानते हैं कि इन परिस्थितियों में क्या करना है. मुझे कोई हैरानी नहीं. अगर उनका साथ देने वाला कोई और होता तो इससे बड़ा अंतर पैदा होता. विराट कोहली की अनुपस्थिति में वनडे में कप्तानी करने के बारे में रोहित ने कहा, बहुत अच्छा अनुभव नहीं रहा. कोई भी मैच नहीं हारना चाहता. हमें अब अगले दो मैचों पर ध्यान केंद्रित करके अच्छी वापसी करनी होगी.

वहीं,  श्रीलंका के कप्तान तिसारा परेरा ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की. हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. परेरा ने कहा, ‘पहले हमें अपने गेंदबाजों को 200 प्रतिशत श्रेय देना होगा. उन्होंने हमारे लिए सब कुछ सही किया. सही लेंथ से सही क्षेत्र में गेंदबाजी की.

देखें विडियो:- 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com