Thursday , November 26 2020

अमेरिका- भारतीय युवक को गोली मारी

शिकागो. 10 दिन के भीतर अमेरिका में भारतीय पर हमले की दूसरी घटना घटी है. हालिया घटना में अमेरिका के शिकागो में पार्किंग विवाद के बाद हुई बहस में एक भारतीय को गोली मार दी गई है. हमले में घायल भारतीय को यहां के एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है.अमेरिका- भारतीय युवक को गोली मारी

हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद अकबर, शिकागो में उच्च शिक्षा के लिए आए हैं. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह अल्बेनी पार्क में पार्किंग को लेकर दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हुई थी. जिसके बाद अकबर पर गोली चला दी गई. गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच. लोगों ने घायल अकबर को अस्पताल पहुँचाया, जहाँ अकबर का इलाज किया जा रहा है. उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

शिकागो पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन हमलवार अभी भी फरार हैं. अकबर का परिवार हैदराबाद के मल्लापुर इलाके में रहता है. अकबर के परिजनों ने तेलंगाना सरकार और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की अपील की है. 10 दिनों के अन्दर अमेरिका में भारतीय पर हमले की ये दूसरी घटना है. इससे पहले अमेरिका के मिसिसिपी राज्य में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय संदीप सिंह की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com