Sunday , February 23 2020

सूअर के पेट से निकली ऐसी चीज़ जिसके कारण रातोंरात मालामाल हो गया ये आदमी

कई बार लोगों को कुछ ऐसी कीमती चीज़ मिल जाती हैं जिसके बारे में उन्हें कुछ पता नहीं होता है लेकिन फिर भी लोग उससे पैसे भी कमा लेते हैं.

आज हम आपको एक ऐसे ही आदमी के बारे में बता रहे हैं जो चाइना का रहने वाला एक किसान है. इस किसान को सूअर के पेट में से कुछ ऐसा मिला जिसके कारण वह रातों रात करोड़पति बन गया. जी हाँ…. हैरानी वाली बात जरूर है लेकिन ये सच है.

शाम के समय जब किसान शिकार करने निकला था तो उसने एक सूअर का शिकार किया और फिर उस सूअर को मारने के बाद वह सूअर को अपने घर ले गया. सूअर को घर लाने के बाद जब वह सूअर को काट रहा था तब सूअर की आंत में से उसे एक पत्थर जैसी चीज मिली इसके बाद जब किसान ने यह चीज देखी तो उसे कुछ समझ में नहीं आया पर उसने उस चीज को संभाल कर घर में रख दिया.

अगले दिन किसान उस चीज़ को लेकर शंघाई शहर पहुंचा और वहां उसने जांच करवाई तो पता चला कि यह दुनिया की सबसे कीमती चीज है. एक्सपोर्ट ने किसान को इस बारे में बताया कि इस 2.7 इंच चौड़ी चीज की कीमत 4 लाख 70 हज़ार पाउंड यानि करीब 4 करोड रुपए है. ये बात जानने के कुछ दिन बाद किसान ने उसकी नीलामी रखी और वह चीज 4 करोड़ 50 हज़ार के भाव में खरीदी गई . इस एक चीज़ के जरिए किसान रातोरात मालामाल हो गया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com