Tuesday , November 24 2020

अख‍िलेश ने कहा- UP वाले ही उतारेंगे मोदी का घमंड, रामगोपाल बोले- सीता को चुराने वाला ‘योगी’ के भेष में था

लखनऊ.सपा के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में रव‍िवार को अखिलेश यादव ने कहा, इस बार निकाय चुनावों में भाजपा का 13 फीसदी वोट कम हुआ है, ये जीएसटी का असर था। जितना टैक्स भाजपा ने बढ़ाया है, गुजरात में व्यापारी वोट करके उसको वसूलेगा। 2019 में यूपी वाले ही पीएम मोदी का घमंड उतारेंगे। वहीं, सपा से राज्यसभा सांसद प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा, मोदी के हटने के बाद ही राम राज आएगा। सीता को चुराने वाला भी ‘योगी’ के भेष में था। अख‍िलेश ने कहा- UP वाले ही उतारेंगे मोदी का घमंड, रामगोपाल बोले- सीता को चुराने वाला 'योगी' के भेष में था

आगे पढ़‍िए अख‍िलेश यादव ने और क्या कहा…

– अखिलेश यादव ने कहा, ”भाजपा ने नोटबंदी करते वक्त कहा था कि इससे पूरा कालाधन वापस आ जाएगा। लेकिन आरबीआई की रिर्पोट आने के बाद अब क्लिअर हो गया कि कोई पैसा बाकी नहीं है। अब पीएम मोदी को जवाब देना है कि कालाधन कहां से आया।”

– ”नोटबंदी के जवाब में गुजराती व्यापारियों ने भाजपा में वोटबंदी कर दी है। इसबार नोटबंदी का असर गुजरात में वोटबंदी से दिखेगा।”
– ”इनकी (मोदी) तानाशाही को हटाने का तरीका सिर्फ वोट ही हो सकता है, इन्हें 2019 में हटाना होगा। किसान और व्यापारियों का साथ ही देश को दिशा देना है। व्यापारियों पर भाजपा की मुहर लगी है ऐसा लोगों ने हमेशा से कहा है, लेकिन भाजपा की गलत नीतियों की वजह से अब व्यापारी खुद उस मुहर को हटाना चाहता है। अब इस विकल्प के रूप में सपा है।”
– उन्होंने कहा, ”गुजरात के व्यापारियों ने भाजपा को हराने की व्यवस्था कर दी है। अब बिगुल 2019 का भी व्यापारियों को बजाना होगा। भाजपा के घमंड में पहली कील व्यापारी ठोकने को तैयार हैं। आगामी लोकसभा में हमें इन्हें दिखाना है।”

प्रोफेसर राम गोपाल ने कहा, सीता को भी एक ‘योगी’ ही उठा ले गया था

– कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रो. राम गोपाल यादव ने कहा, ”2019 में भाजपा को हटाने के बाद यहां राम राज आएगा, अभी तो रावण राज चल रहा है। याद रखना सीता को हरने वाला भी ‘योगी’ के भेष में ही था। वो योगी ही सीता को उठा ले गया था। आज जिसको हटाने के लिए हम सब यहां आए हैं, उसे हटाओ तब राम राज महसूस होगा।”

नरेश अग्रवाल ने कहा- मोदी को घमंड हो गया है उतारना जरूरी है

– सपा से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा, जनता की व‍िश्वास तोड़कर जन विरोधी कानून लाए जा रहे हैं। उससे व्यापारियों और किसानों में गुस्सा है। मोदी को घमंड हो गया है, उनका घमंड उतारना जरूरी है। 2019 के चुनावों में ये भी उतर जाएगा।

-उन्होंने कहा, मोदी ने कहा था कि नोटबंदी से कालाधन विदेशों से आएगा, लेकिन नहीं आया। उल्टे जाली नोटों को बैंक मैनेजरों ने सही कर दिया।

एफआरडीआई कानून का करेंगे विरोध

– राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने कहा, फाइनेंशियल रेजोल्यूशन एंड डिपॉजिट इंश्योरेंस बिल (एफआरडीआई बिल) कानून का हम सदन में विरोध करेंगे, क्योंकि इससे बैंक जनता का पैसा लेकर भाग सकते हैं।

-व‍िदेश से कालाधन लाने की बात हुई थी, लेकिन ये तो गरीबों का पैसा भी विदेशों में भेजने का काम कर रहे हैं। मोदी सरकार सिर्फ जुमलों की सरकार है। अब व्यापारी के पास न तो पैसा है न कोई काम, केंद्र सरकार की गलत नीतियों से सारे बिजनेस प्लान बंद हो गए।

-सरकार को कानून बनाते समय जनता और व्यापारी दोनों को ध्यान में रखना होगा। वरना न खरीदार रहेगा, न बेचने वाला।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com