Tuesday , November 24 2020

गोरखपुर में सीएम योगी के जनता दरबार में बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में फरियादियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान वह फरियादियों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। इससे पहले मुख्यमंत्री की सुबह की दिनचर्या परंपरागत रही।गोरखपुर में सीएम योगी के जनता दरबार में बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

आवास से निकलने के बाद वह सबसे पहले गुरु गोरखनाथ के मंदिर में गए और वहां उनकी पूरे विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना की। गुरु अवेद्यनाथ का आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने करीब आधा घंटा गौशाला में गुजारा और फिर फरियादियों के बीच पहुंच गए। अगला आयोजन महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह समारोह का समापन कार्यक्रम है। यह कार्यक्रम मंदिर के ब्रम्हलीन महंत दिग्विजय नाथ स्मृति सभागार में 9.30 बजे आयोजित होना है, जिसमें समारोह के तहत सप्ताह भर चलने वाली प्रतियोगिताओं के करीब 650 विजेताओं को पुरस्कृत किया जाना है।

यह पुरस्कार उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मानव संसाधन राज्यमंत्री डॉ. सत्यपाल सिंह के हाथों दिया जाएगा। समारोह में हिस्सा लेने के लिए दोनों मंत्री शनिवार की शाम ही गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए थे। कार्यक्रम के लिए मंच सज चुका है और इसमें हिस्सा लेने वाले विजेता प्रतिभागियों के आयोजन स्थल पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com