Wednesday , December 2 2020

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- क्या हमें हर घर से अफजल पैदा करना है?

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ विकास है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का जातिवाद है। गुजरात के महिसागर में पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरे देश में कांग्रेस कहीं भी नहीं बची है। हर राज्य से कांग्रेस विदा हो गई है।
उन्होंने कहा कि हताशा में कांग्रेस मुझे गाली दे रही है। मुझे गाली देने वालों पर वोट से चोट कीजिये। जहां से नाना-दादी और पिता जीते, उस यूपी से भी कांग्रेस हार गई। आज गुजरात की जनता कांग्रेस को सजा देगी। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक युवा नेता गुजरात में वोट मांगने के लिए घूम रहे हैं, एक कांग्रेस नेता कहता है कि देश की सेना बलात्कारी है, क्या ऐसी भाषा कोई दुश्मन के लिए भी बोलता है? पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने नेता ने पूछा था कि तुम्हारा मां- बाप कौन है? मैं बताना चाहता हूं कि भारत देश ही मेरी मां और बाप है।

पीएम ने कहा कि क्या पिछड़े समाज में जन्म लेने से मैं नीच हो गया? मैं तो हर सुख दुख में दौड़ा आता हूं। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके घर का नरेंद्र मोदी हूं, पीएम नहीं। उन्होंने कहा कि अटकाना, लटकाना और भटकाना कांग्रेस का स्वभाव है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक सलमान निजामी कहते हैं कि हर घर से अफजल निकलेगा। वो कहते हैं कि हमें आजाद कश्मीर चाहिए, देश की सेना रेपिस्ट है, क्या हमें गुजरात के हर घर से अफजल पैदा करना है?  क्या गुजरात की जनता इसे माफ करेगी? उन्होंने कहा कि देश के हर हिस्से में कांग्रेस ने मुसलमानों को गुमराह किया। उनसे आरक्षण के झूठे वादे किये लेकिन किसी भी राज्य में ये वादे पूरे नहीं किये। 

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com