ICC रैंकिंग में कोहली का डंका, वनडे और टी 20 में नंबर वन, टेस्ट में नंबर टू

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का इन दिनों डंका बज रहा है. इस बल्लेबाज ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में अपनी बादशाहत साबित कर दी है. फिटनेस का जुनून रखने वाले कोहली ने अपने रवैये और अप्रोच से साबित किया है कि वह हर रिकॉर्ड तोड़ने की कूवत रखते हैं.ICC रैंकिंग में कोहली का डंका, वनडे और टी 20 में नंबर वन, टेस्ट में नंबर टू

आईसीसी की नई रेटिंग में कोहली का जलवा देखते बनता है. कोहली वनडे और टी 20 में नंबर वन बल्लेबाज बन गए हैं. टेस्ट में उनकी रैंकिंग नंबर 2 है और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ही उनसे आगे हैं. आने वाले वक्त में कोहली स्मिथ को हटाकर टेस्ट क्रिकेट के भी बादशाह बन सकते हैं.

श्रीलंका के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में कोहली ने 602 रन बनाए थे. ये अभी तक किसी भी सीरीज में किसी भारतीय का सबसे ज्यादा रन स्कोर हैं. सीरीज के आखिरी दिल्ली टेस्ट में कोहली ने दोहरा शतक भी जमाया. श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना है.

तब कोहली के पास टेस्ट में भी नंबर वन बनने का पूरा मौका होगा. कोहली को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दिया गया है ताकि वह द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में तरोताजा होकर उतर सकें. खुद कोहली ने जरूरत से ज्यादा क्रिकेट को लेकर नाखुशी जाहिर की थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com