Monday , January 18 2021

पीवी सिंधु से एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ का दुर्व्यवहार, ट्विटर पर दी जानकारी

भारत की स्टार शटलर पीवी स‌िंधु के साथ इं‌डिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यवहार किया है। पीवी सिंधु ने इस कथित दुर्व्यवहार की शिकायत करते हुए इं‌डिगो एयरलाइंस की कड़ी आलोचना की है। 

पीवी सिंधु से एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ का दुर्व्यवहार, ट्विटर पर दी जानकारी

सिंधु ने इस दुर्व्यवहार की जानकरी ट्विटर पर दी है। सिंधु ने लिखा कि मुझे यह कहने पर खेद हो रहा है पर मेरी 4 नंवबर की 6E 608 की उड़ान से मुंबई की यात्रा काफी खराब रही। ग्राउंड स्टाफ ने दुर्व्यहार किया। शनिवार 4 नवंबर को ही इस घटना का जिक्र करते हुए सिंधु ने कहा कि ग्राउंड स्टाफ के मेंबर का व्यवहार मेरे प्रति बहुत ही बुरा और खराब था। सिंधु ने अपनी पोस्ट में इसका नाम अजितेश बताया है।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि जब एयर होस्टेस अशिमा ने उन्हें अच्छे बर्ताव की सलाद देने की कोशिश की तब भी अजितेश का बर्ताव ऐसा ही रहा। अगर इस तरह के लोग इंडिगो जैसी एयरलाइंस में काम करेंगे तो इसकी छवि खराब होगी। उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि ज्‍यादा जानकारी के लिए अशिमा से बात करें वो आपको विस्तार से बताएंगी। 

एयरलाइंस ने आधिकारिक बयान जारी कर इस मामले में सफाई दी है। एयरलाइंस ने कहा है कि सिंधु का सामान तय सीमा से अधिक था और सीट के ऊपर वाले बक्से में भी फिट नहीं हो रहा था। जिस पर एयरलाइंस ने सिंधु को जानकारी दी कि उनका सामान एयरक्राफ्ट के कार्गो में रखा जाएगा। ऐसी स्थिति में सभी यात्रियों के साथ ऐसा ही किया जाता है। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com