Monday , November 30 2020

ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा कि, “मैं ऑस्कर के सपने नहीं देख रहा हूं, मुझे पता है कि तटस्थ होना बेहतर है और मैं इस बात से खुश रहूं कि इस साल ऑस्कर के लिए भारत की ओर से इस फिल्म को भेजा गया है.”ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

बता दे कि, राजकुमार को रविवार के दिन स्टार स्क्रीन अवार्डस में फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है और साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार जीता. अपनी सफल फिल्मों को लेकर अभिनेता ने कहा कि, “यह एक तरह का सिक्सर है, मैं खुश हूं कि सभी फिल्में सफल रहीं और लोगों ने मेरी मेहनत और लगन को सराहा.

राजकुमार राव ने 2010 में फ़िल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें 2013 में फिल्म ‘काय पो छे’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक कलाकार के लिए फ़िल्मफेर पुरस्कार मिला. इसी के साथ उन्हे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार अपने फ़िल्म शाहिद के लिए मिला. बता दे कि, अगले साल, राजकुमार राव ‘लव सोनिया’, ‘5 वेडिंग्स’, ‘ओमेरता’, ‘शिमला मिर्ची’, ‘फन्ने खान’, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्मे आने वाली है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com