Wednesday , December 2 2020

भारतीय इंजीनियर की रिहाई के लिए पाक राष्ट्रपति से गुहार

भारतीय इंजीनियर हामिद अंसारी की मां ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन से अपील की है कि वह उसके बेटे की शेष सजा को माफ कर दें। पाक राष्ट्रपति को लिखे पत्र में हामिद की मां ने कहा है ‘मोहतरम सरदार, आपकी सरकार ने उन विदेशी नागरिकों को भी क्षमा किया है जिन्होंने हामिद की तुलना में काफी संगीन अपराध किए हैं।

भारतीय इंजीनियर की रिहाई के लिए पाक राष्ट्रपति से गुहार

यदि आप हामिद की शेष सजा को माफ कर दें तो मानवीयता दिखाने के लिए पाकिस्तान की साख काफी बढ़ जाएगी। यही नहीं इस पहल से भारतीय जेलों में कैद पाकिस्तानी नागरिकों के लिए भी राहत की संभावना बढ़ सकती है। भारतीय इंजीनियर की मां ने पत्र में आगे लिखा है कि इसमें कोई संदेह नहीं कि हामिद ने अपराधकिया है लेकिन उसकी मंशा नेक, प्रेम भरी थी। वह पहले से ही भोला है। उसकी इच्छा संकट में एक महिला की मदद करने की थी।

आग्रह है कि उसे तुरंत रिहा कर दिया जाए। बता दें कि मुंबई का इंजीनियर हामिद अंसारी साल 2012 में कथित तौर पर एक पाकिस्तानी लड़की से मिलने अफगानिस्तान से पाकिस्तान में प्रवेश कर गया था। इस लड़की से ऑनलाइन बातचीत के जरिए उसकी दोस्ती हुई थी। बाद में पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने संदिग्ध प्रवेश को लेकर उसे तीन साल की सजा सुना दी जिसे वह 15 दिसंबर 2015 से काट रहा है। यह सजा अगले साल 14 दिसंबर को खत्म होने वाली है।

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com