50 लाख की सुपारी देकर BJP नेता शिव कुमार की कराई गई हत्या, शॉर्प शूटर समेत 3 लोग अरेस्ट

नोएडा. 16 नवंबर को बीजेपी नेता शिव कुमार समेत तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस-यूपी STF की टीम ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा है कि 50 लाख की सुपारी देकर अरुण यादव ने शिवकुमार की हत्या कराई थी। STF ने खुलासा किया कि साल 2004 में उसके पिता हत्या कर दी गई, लेकिन अरुण ने एक्सीडेंट बता दिया। इसी वजह से अरुण शिवकुमार से रंजिश करता था। 50 लाख की सुपारी देकर BJP नेता शिव कुमार की कराई गई हत्या, शॉर्प शूटर समेत 3 लोग अरेस्ट

50 लाख रुपए की दी थी सुपारी

– STF ने खुलासा किया है कि इस हत्या कांड में अनिल भाटी ने पैसे लेकर शूटर उपलब्ध कराए थे। अनिल भाटी कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का भतीजा है। अरुण यादव ने इसके लिए 50 लाख रुपए की सुपारी दी थी। शिव कुमार की लोकेशन बताने और रेकी करने वाले धर्मदत्त शर्मा, शूटर नरेश जाट समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया है। शूटर नरेश के कब्जे से पुलिस ने उस बाइक और पिस्टल को बरामद कर लिया है।

– STF ने खुलासा किया है कि इस हत्या कांड में अनिल भाटी ने पैसे लेकर शूटर उपलब्ध कराए थे। अनिल भाटी कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का भतीजा है। अरुण ने शिव कुमार की हत्या रंजिश के कारण करायी है । अरुण का मानना था कि साल 2004 में उसके पिता की हत्या शिव कुमार ने कर दी थी। उसे एक्सीडेंट साबित किया था।

पिता की मौत का बदला लेने के लिए हुई थी बीजेपी नेता की हत्या

-पुलिस के अनुसार, अरुण यादव ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए बीजेपी नेता की हत्या कराई थी। इसके लिए सुन्दर भाटी के भतीजे अनिल को 50 लाख रुपए की सुपारी दी गयी थी।

-सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी ने हत्या के लिए 3 शार्प शूटर अर्रेंज कराए थे जिसमें नरेश तेवतिया मुख्य शार्प शूटर था।

स्कूल से घर लौटते वक्त हुआ हमला

-बता दें कि शिवकुमार ग्रेटर नोएडा के हैबतपुर गांव में मां भगवती स्कूल चलाते थे। 16 नवंबर को दोपहर को वह कार से गाजियाबाद के प्रताप विहार स्थित घर लौट रहे थे। कार में उनके साथ दो गनर मौजूद थे। एक गनर कार ड्राइव कर रहा था, दूसरा उसके साथ फ्रंट सीट पर बैठा था। शिवकुमार पिछली सीट पर थे।

– जैसे ही उनकी कार तिगड़ी गोल चक्कर के पास पहुंची। दो बाइक पर सवाल करीब 4 बदमाशों ने उन पर ऑटोमैटिक हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान ड्राइवर को गोली लगी और कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसके बाद हमलावरों ने शिवकुमार को दो गोलियां मारीं।

सांसद महेश शर्मा के लिए किया था प्रचार

– बता दें कि शिवकुमार कुछ साल पहले बीजेपी से जुड़े। नोएडा में सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर सांसद और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के लिए प्रचार भी कर चुके हैं। उन्हें शर्मा का करीबी माना जाता था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com