Monday , January 18 2021

खुलासा: इस फिल्म से डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर, दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा कई दिनों से चल रही हैं. कभी खबर आई कि करण जौहर ने उन्हें साइन किया है तो कभी यह अफवाह उड़ी कि वो ‘मिस्टर इंडिया’ के सीक्वल से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. हालांकि अब यह साफ हो गया है कि वो शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से हिंदी फिल्मों में एंट्री लेंगी.खुलासा: इस फिल्म से डेब्यू करेंगी जाह्नवी कपूर, दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग

खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग इस साल 1 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. शूटिंग मुंबई में होगी और कुछ शेड्यूल में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी. जाह्नवी भले ही इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन ईशान की यह पहली फिल्म नहीं है. वो ‘सैराट’ के रीमेक के पहले ‘बियोंड द क्लाउड्स’ में नजर आएंगे.

आपको बता दें कि ‘सैराट’ मराठी फिल्म है, जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था. इसमें जातिवाद को दिखाया गया था और बताया गया था कि कैसे भारत में लव मैरिज अब भी बुरा माना जाता है. यह फिल्म 100 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली मराठी फिल्म बनी थी.

इसके बाद करण जौहर ने फिल्म के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीद लिए थे. हालांकि उन्होंने हिंदी रीमेक के लिए स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले में कुछ बदलाव भी किए हैं. इसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. जाह्नवी इसमें अमीर लड़की के रोल में दिखेंगी, वहीं ईशान गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. मराठी फिल्म ‘सैराट’ में हीरो मछली बेचने वाले का बेटा होता है और उसे अमीर राजनीतिज्ञ की बेटी से प्यार हो जाता है.

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com