Thursday , November 26 2020

मुस्लिम महिला को मैकडोनाल्ड में जाने से रोका

लंदन. मैकडोनाल्ड स्टोर में गई एक मुस्लिम महिला के साथ बदसलूकी की गई. महिला को हिजाब उतारने के लिए कहा गया. यह मामला तब सामने आया जब महिला पर गार्ड के बिच हुई बात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. सिक्योरिटी गार्ड लड़की को सुरक्षा के मद्देनजर ऐसा करने को कहा अन्यथा रेस्त्रां छोड़ने का आदेश दिया. हालांकि  इसके बाद मैकडोनाल्ड को माफी मांगनी पड़ी है.मुस्लिम महिला को मैकडोनाल्ड में जाने से रोका

लंदन स्थित इस स्टोर में जब महिला गई, तो मेकडी के एक एम्पलॉयी ने उससे हिजाब उतारने को कहा. महिला ने जब इसका कारण पूछा, तो उसने कहा यह सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है. 19 वर्षीय एक मुस्लिम लड़की ने सोशल मीडिया पर यह पूरा वाकया शेयर किया.

उसने बताया कि जब वह मेकडी के स्टोर गई, तो वहां खड़ा गार्ड लगातार हिजाब उतारने की बात दोहरा रहा था. लड़की के एक दोस्त ने घटना का विडियो भी शेयर किया जिसमें गार्ड कहता हुआ दिख रहा है, ‘बस छोटी सी बात है, आप हिजाब उतार दीजिए फिर अंदर जाइए.

वहीं पास में खड़े एक शख्स ने जब गार्ड को कहा कि वह लड़की को हिजाब नहीं उतरवा सकते, तो गार्ड ने जवाब दिया- मामले में आपको बोलने की जरूरत नहीं है. इस पुरे मामले में पर मेकडी ने रिप्लाई किया, हमारी ऐसी कोई पॉलिसी नहीं हैं जिसमें हम हिजाब या अन्य कोई धार्मिक परिधान पहनकर आने वाले किसी शख्स को एंट्री देने से इनकार करें. हम सभी धर्मों के कस्टमर्स का स्वागत करते हैं और इस कस्टमर को हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com