Sunday , December 5 2021

Boss 11: शिल्पा-विकास के सेक्सुअल रिलेशन खोलने वाली एक्ट्रेस ने अब खोला एक और बड़ा राज़

जबसे बिग बॉस शुरू हुआ है तब से साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बारे में कोई ना कोई खुलासा कर रही हैं। अब गहना ने बंदगी के बारे में बड़ा खुलासा कर सबको चौंका दिया है।

 गहना वशिष्ठ ने IBT को दिए इंटरव्यू में कहा कि बंदगी कालरा पहले से शादीशुदा हैं। बंदगी की शादी दिल्ली के पंजाबी बिजनेसमैन से हो चुकी है। दोनों की शादी 2-3 साल पहले हुई थी, लेकिन अब दोनों अलग रहते हैं, हालांकि उनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है।

 गौरतलब है कि पुनीश पहले से शादीशुदा है, उसका डाइवोर्स हो चुका है। हालांकि जब प्रियांक बिग बॉस के घर में दोबारा लौटा था तो उसने पुनीश का बेटा होने की बात कहकर बंदगी के दिमाग में शक पैदा कर लिया था। बाद में इस मामले को लेकर पुनीश ने प्रियांक को काफी बुरा भला कहा था।

 बंदगी के बारे में तो बिग बॉस के शुरू से ही बातें सुनने को मिल रही हैं। खुद को कॉमनर कहकर बिग बॉस में आईं बंदगी के बारे में पहले खुलासा हुआ था कि उसके संबंध पहले से शो के कास्टिंग डायरेक्टर-प्रोड्यूसर डेनिस नागपाल से रहे हैं। पुनीश से बढ़ती नजदीकियों को देख हाल ही में डेनिस ने ब्रेकअप किया।

 गहना वशिष्ठ ने इससे पहले ‘शिल्पा और विकास के फिजिकल रिलेशन होने की बात कहकर भी चौंका दिया था। उसका कहना था कि दोनों की मुलाकात ‘भाबीजी घर पर हैं’ के सेट पर हुई थी। ये बात इन्होंने सबसे छुपाकर रखी थी।’ इसके अलावा गहना ने अर्शी और प्रियांक पर भी काफी बड़े खुलासे क‌िए थे।

Loading...

Join us at Facebook