Saturday , December 5 2020

तो इस वजह से अक्षय खन्ना को लगता है मीडिया से ‘डर’

अपने अभिनय कौशल के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना का कहना है कि उन्हें काफी समय तक मीडिया से डर लगता था. हालांकि, अब वह सिनेमा में मीडिया के महत्व को समझते हैं. दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय ने अपने करियर में काफी लंबे समय तक मीडिया से अलग-थलग रहने वाले कलाकार की छवि बनाए रखी.तो इस वजह से अक्षय खन्ना को लगता है मीडिया से 'डर'

उन्होंने वर्ष 1997 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. वजह पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, “मुझे नहीं पता क्यों. काफी समय तक मैं गलत था. मुझे लगता था कि मीडिया के लोग मेरी आलोचना करने, मुझे गिराने और मेरी बुरी छवि पेश करने के लिए हैं, इसलिए मैं उनसे दूरी बनाए रखता था.”

इससे उबरने के बारे में उन्होंने कहा, “मैंने इस पर विचार किया और कला को बढ़ावा देने में मीडिया की भूमिका का विश्लेषण किया. अब मुझे पता है कि आप लोग हमारे सहयोगी की तरह हैं और हमारी फिल्मों के प्रचार के लिए हैं, जिससे यह दर्शकों तक पहुंच सके.”

उन्होंने कहा, “समय, उम्र और अनुभव के साथ हम चीजों को बेहतर ढंग से समझने लगते हैं. मीडिया और प्रेस से डरना गलत था. अब मैं पत्रकारों से बात करने में सहज हूं. हमारे जीवन में मीडिया की भागीदारी भी बदल गई है. सिनेमा में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है. मैं यह समझ चुका हूं.” 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com