Thursday , December 2 2021

आखिर सपना चौधरी को BOLLYWOOD में मिला ब्रेक, आयेंगी आइटम नम्बर करती नजर: विडियो

फेमस होने के लिए बिग बॉस का प्लेटफॉर्म बहुत अच्छा है. इस शो ने बहुतों के करियर को फायदा पहुंचाया है. बिग बॉस 10 के बाद मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल की लाइफ बहुत बदल गई है और अब बारी है हरियाणवी डांसर सरपना चौधरी की. हालांकि सपना अभी घर में हैं, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें एक आइटम नंबर घर में जाने से पहले ही मिल गया था.आखिर सपना चौधरी को BOLLYWOOD में मिला ब्रेक, आयेंगी आइटम नम्बर करती नजर: विडियो

फिल्म जर्नी ऑफ भैंगओवर में सपना लव बाइट गाने में अपना लटके-झटके दिखाती नजर आएंगी. गाना का टीजर रिलीज कर दिया गया है और जिन्होंने अभी तक सपना का हरियाणवी डांस नहीं किया है, वो उनका यह डांस देख पता लगा सकते हैं कि वो इतनी फेमस क्यों हैं. यह गाना टी सीरज के बैनर तले रिलीज हुआ है. बिग बॉस 11 में सपना मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं. टास्क में भले ही वो ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन स्टैंड लेने में वो हमेशा आगे रहती हैं. 

कम उम्र से डांस करना शुरू किया

बेहद कम उम्र में ही सपना ने स्टेज को अपनी जिंदगी का सपना बना लिया था. सपना के मुताबिक, करीब 9 साल की उम्र से ही उन्होंने डांस और गाने को करियर बना लिया था. वो मूल रूप से रोहतक की रहने वाली हैं. वह हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में कई लाइव शो करती रहती हैं. उनके तमाम वीडियो यूट्यूब पर देखे जाते हैं. उनका गाया हुआ एक गीत ‘है सॉलीड बॉडी’ लोगों के बीच बेहद मशहूर है. रागिनी के जरिए सपना बेहद देसी अंदाज में लोगों के सामने परफॉर्म करती हैं. उनके गाने, डांस और अदाओं पर लाखों रुपये बरसते हैं. वह अक्सर सोशल साइट पर काफी सक्रिय रहती हैं.

देखें विडियो:- 

Loading...

Join us at Facebook