Saturday , December 5 2020

गाजियाबाद: NIA टीम पर हमला-गोली लगने से स‍िपाही घायल, आतंकी की सूचना पर पहुंची थी पुल‍िस

गाजियाबाद.यहां के भोजपुर थानाक्षेत्र में रव‍िवार को दब‍िश देने पहुंची एनआईए की टीम बदमाशों ने अचानक हमला कर द‍िया। गोली लगने से एनआईए का एक स‍िपाही गंभीर रूप से घायल हो गया, ज‍िसे मेरठ हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, शन‍िवार देर रात दिल्ली पुलिस की एनआईए टीम को यहां एक आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी शुरू की। पुल‍िस जैसे ही दब‍िश देने पहुंची, बदमाशों ने फायर‍िंग शुरू कर द‍िया। गाजियाबाद: NIA टीम पर हमला-गोली लगने से स‍िपाही घायल, आतंकी की सूचना पर पहुंची थी पुल‍िस

आगे पढ़‍िए पूरा मामला…

-जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की एनआईए की टीम को गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके में फरीदनगर नहाली में एक आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली थी। टीम पूरी फोर्स के साथ फरीदनगर नहाली पहुंची और आतंकी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू की।
-इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग और पथराव शुरू कर द‍िया। यही नहीं, पुलिस की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई। इसकी जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। हालांकि, इस दौरान कोई बदमाश नहीं पकड़ा जा सका, लेकिन एक सिपाही को गोली लगी है।
-आनन-फानन में सिपाही को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

8 थानों की पुल‍िस फोर्स पहुंची मौके पर

-बताया जाता है क‍ि गाजियाबाद के करीब 8 थानों की फोर्स, एसएसपी के अलावा तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा एसटीएफ दिल्ली पुलिस बल भी मौके पर है।
-जानकारी के अनुसार , फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी की जा चुकी है। पूरे इलाके में कॉन्बिंग ऑपरेशन चलाने के बाद छिपे आतंकी को गिरफ्तार किए जाने के प्रयास जारी हैं।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

यूपी एटीएस के आईजी अरुण असीम ने बताया, गाज‍ियाबाद की घटना है। एनआईए, एटीएस और ड‍िस्ट्र‍िक पुल‍िस की टीम छापेमारी करने पहुंची थी। इस घटना में एक कॉन्स्टेबल घायल हुआ है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com