Monday , November 30 2020

करण की अगली फिल्म में होगी ‘दबंग गर्ल’

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया कि, वह अगले दो हफ्तों में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे. बता दे कि, इससे पहले दोनों ने धर्मा प्रोडक्शंस निर्मित और अभय चोपड़ा निर्देशित ‘इत्तेफाक’ में काम किया था.करण की अगली फिल्म में होगी 'दबंग गर्ल'

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि, “मैं खुश हूं कि मैंने सोनाक्षी के साथ काम किया, यह किसी प्रकार का इत्तेफाक नहीं था और उस फिल्म का अच्छा प्रदर्शन भी इत्तेफाक नहीं था. तो अब, हम एक अन्य फिल्म साथ में कर रहे हैं और फिल्म का नाम और विस्तृत जानकारी दो हफ्तों में घोषित की जाएगी.” इस बात की जानकारी करण जौहर ने शुक्रवार को फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स-2017 के दौरान मीडिया से बात की. इस दौरान फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स में सोनाक्षी, रेखा, श्रीदेवी, शाहिद कपूर, करीना कपूर, सोनम कपूर, डेजी शाह, वरुण धवन और जैकलीन फर्नाडिज आदि फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं.

इसके बाद जब करण से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, “ब्रह्मास्त्र का अभी प्री-प्रोडक्शन चल रहा है, रणबीर, आलिया और मिस्टर बच्चन इस फिल्म में दिखाई देंगे. जहां तक है यह फिल्म अगले साल फरवरी तर शुरु हो जायेगी. क्योंकि यह फिल्म एक ट्रायलॉजी है तो हम लोग कोशिश करेंगे कि पहला भाग रिलीज करने के बाद हर 2 साल के बाद फिल्म का अगला भाग रिलीज किया जाए.”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com