प्रद्युम्न हत्याकांड- वकील और परिवार पर हमला

नई दिल्ली। रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में पीड़ित परिवार के अधिवक्ता सुशील कुमार टेकरीवाल का आरोप है कि, उन पर हमला हुआ है। यह हमला शनिवार को उनके परिवार पर किया गया। हमलावरों को लेकर कहा गया है कि वे पुलिस की वर्दी में थे और हमला करने के बाद मौका पाकर भाग निकले। हमले में उनकी पत्नी ममता और पुत्र रूपेन घायल हो गए हैं।प्रद्युम्न हत्याकांड- वकील और परिवार पर हमला

हमले के बाद उनके रहवासी क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जब पुलिस को जानकारी मिली तो उनके घर पर पुलिसकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे। पुलिस दल ने घटना की जानकारी परिवार से ली और जांच प्रारंभ की। परिवार के सदस्यों ने जानकारी दी कि हमलावरों में से एक आरोपी ने जो पुलिस वर्दी पहन रखी थी, उसकी नेमप्लेट पर संजीव कुमार यादव लिखा हुआ था।

पीड़ित टेकरीवाल ने बताया कि जिस संजीव कुमार यादव का नाम वर्दी पर लिखा गया था वह दिल्ली पुलिस में इस्पेक्टर के पद पर पदस्थ है। हालांकि तीसरा हमलावर सिविल ड्रेस में था। हमलावर ने पुलिस की सर्विस रिवाॅल्वर से टेकरीवाल की पत्नी ममता और पुत्र रूपेन पर गोलियां दाग दीं। दोनों घायल हो गए।

जब गोलियों को आवाज़ परिवार के सदस्यों ने और आसपास के लोगों ने सुनी तो वे दौड़कर बाहर आए और घायलों को चिकित्सालय ले जाया गया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। टेकरीवाल पर भी हमलावर ने हमला किया और उन्हें 300 मीटर तक घसीटने का प्रयास किया। इसी बीच हमलावर भाग निकले। अब मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com