अमित शाह ने कहा दिल्ली के मंदिरों में दर्शन करने क्यों नहीं जाते राहुल गांधी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल  गांधी की आस्था पर सवाल उठाते हुए राहुल पर तंज कसा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष जब दिल्ली में होते हैं तब मंदिरों के दर्शन करने क्यों नहीं जाते हैं. अमित शाह ने आगामी चुनावों से पहले गुजरात में राहुल गांधी के कई मंदिरों में जाने पर सवाल उठाए. शाह ने पूछा, ‘क्या राहुल चुनाव के बाद मंदिरों में जाएंगे?’अमित शाह ने कहा दिल्ली के मंदिरों में दर्शन करने क्यों नहीं जाते राहुल गांधी

राहुल गांधी के धर्म के बारे में बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए शाह ने कहा, ‘हम किसी की आस्था को मुद्दा नहीं बनाते लेकिन सवाल राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर जाने का है. मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि किसी भी व्यक्ति को अपनी आस्था को छिपाना नहीं चाहिए. 

 बीजेपी द्वारा सोमनाथ मंदिर में गैर-हिंदुओं के रजिस्टर में राहुल के नाम की एंट्री करने को लेकर की गई छेड़छाड़ के आरोपों पर शाह ने कहा, ‘यह आरोप आधारहीन हैं. वह अपने पूरे दल-बल के साथ मंदिर में गए थे और कांग्रेस की मीडिया सेल के को-ऑर्डिनेटर ने उनका नाम गैर-हिंदुओं वाले रजिस्टर में दर्ज किया था. वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने इस बात को स्वीकार किया है और सोमनाथ मंदिर के ट्रस्ट ने भी रजिस्टर से किसी छेड़छाड़ से इनकार किया. वे आधारहीन आरोप लगा रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मंदिर यात्राओं को खारिज करते हुए कहा था कि जब असली हिंदुत्व पार्टी उपलब्ध है तो लोग इसके ‘क्लोन’ को नकार देंगे. केंद्रीय वित्त मंत्री ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर भी हमला बोला था.

पूर्व प्रधानमंत्री सिंह भी शनिवार को सूरत में ही थे. राहुल गांधी के मंदिर दौरों के बारे में पूछे गए सवालों पर जेटली ने कहा कि हम हिंदूवाद से जुडे हैं, अगर लोग हमारी नकल करते हैं तो हम क्या कर सकते हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com