Monday , November 30 2020

BRD मेडिकल स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थित‍ि में मौत, इंजेक्शन की अध‍िक डोज लेने की संभावना

गोरखपुर. जिले के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत बेहोशी के इंजेक्शन की अत्यधिक डोज लेने से हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

 BRD मेडिकल स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थित‍ि में मौत, इंजेक्शन की अध‍िक डोज लेने की संभावना

थर्ड ईयर की छात्रा थी मृतका…

– मृतका आरती झा गोरखपुर के बीआरडी के गाइनी डिपार्टमेंट में थर्ड ईयर की छात्रा थी। इंदिरा छात्रावास के कमरा नंबर 35 में रहकर पढ़ाई करती थी।
– आरती मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर की रहने वाली थी और उसके पिता एसबीआई के बैंक प्रबंधक रहे थे। लेकिन मौजूदा वक्त में सेवा निवृत्त हो चुके हैं।
– मृतका के साथ रहने वाली छात्राओं ने बताया कि शुक्रवार को पेट दर्द की शिकायत होने पर उसने अपनी जूनियर से इंटराकैप इंजेक्शन लगवाया था। फिर रात दर्द बढ़ने पर किसी वक्त अत्यधिक डोज ले ली। जिसके बाद बेहोशी की हालत में उसे मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
– बताया जा रहा है कि इंटराकैप की ज्यादा डोज लेने से मृतका का शरीर नीला पड़ गया था। साथ ही, छानबीन में पुलिस को उसके कमरे से एक डायरी मिली है। जिसमें उसने सुसाइड का कारण लिखा है।

क्या कहती है पुलिस

– एसपी उत्तरी गणेश शाहा का कहना है, “रविवार रात एक जूनियर डॉक्टर की मौत हो गई है। अब ये मौत है या सुसाइड इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल पाएगा। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com