Saturday , December 5 2020

स्ट्रेस दूर करने निकले धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में वह बिल्कुल तरोताज होकर मैदान पर लौटना चाहते हैं इस बीच उन्होंने मैच से पहले कुछ स्ट्रेस आउट करने का सोचा. इस बीच 36 साल के धोनी स्काई डाइविंग के लिए निकल पड़े हैं.स्ट्रेस दूर करने निकले धोनी

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वे स्काई डाइविंग के लिए तैयार हो रहे हैं. स्काई डाइविंग में हवाई जहाज से कई हजार फुट की ऊंचाई से पैराशूट के सहारे कूदने और फिर हवा में तैरने का अनुभव ही कुछ और होता है. और धोनी भी इस रोमांच से गुजराना चाहते हैं. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर थे. इस दौरान उन्होंने भारतीय सेना के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. साथ ही धोनी वहां कई स्थानीय युवा क्रिकेटरों से भी मिले.

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी का वो संयम आज भी बरकरार है. कोच रवि शास्त्री भी धोनी की इस खूबी पर मुहर लगाते हैं लेकिन इन सबके साथ उन्होंने ये भी कहा कि माही को एक बार गुस्सा होते देखा है. शास्त्री ने कहा, “मैंने धोनी को कभी गुस्सा होते नहीं देखा है. अगर वो हुए भी, तो सिर्फ 10 सेकंड के लिए.”

श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के दौरान धोनी एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. उन्हें वनडे में 10 हजार रन पूरे करने के लिए उन्हें 124 रनों की ज़रूरत रहेगी.  सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ के बाद धोनी वनडे में दस हजार रन पूरे करने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बन सकते हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com