Wednesday , March 3 2021

मार्क जुकरबर्ग की बहन के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़

नई दिल्ली: फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग की बहन और फेसबुक की पूर्व कर्मचारी रैंडी जुकरबर्ग ने आरोप लगाया है कि फ्लाइट में उनका सेक्सुअल हरासमेंट किया गया. सिएटल की इस एयरलाइंस के एक्जिक्युटिव को लिखे गए पत्र में रैंडी ने कहा कि वह अपने पास बैठे व्यक्ति से बेहद असहज महसूस कर रही थीं क्योंकि वह उनपर और फर्स्ट क्लास में बैठे अन्य लोगों पर लगातार भद्दे कॉमेंट कर रहा था.मार्क जुकरबर्ग की बहन के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़

रैंडी ने कहा कि वह व्यक्ति मास्टरबेट करने के बारे में और मेरे साथ यात्रा कर रहे कालीग के बारे में गंदी टिप्पणी कर रहा था. वह प्लेन में चढ़ रही महिला यात्रियों के शरीर के बारे में भी भद्दे कॉमेंट कर रहा था. रैंडी ने कहा कि उन्होंने फ्लाइट एटेंडेंट से उस व्यक्ति की शिकायत की, लेकिन उसने शिकायत को हलके में लिया. 

एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उन्हें इस बात को निजी स्तर पर न लेने को कहते हुए उन्हें विमान के पिछले हिस्से में सीट ऑफर की, जिससे वह काफी आहत हुई हैं. रैंडी ने लिखा, मैंने सोचा कि आखिर मुझे अपनी सीट छोड़कर क्यों जाना चाहिए जबकि मेरा ही शोषण किया जा रहा है. एयरलाइन ने कहा है कि इस मुद्दे पर उन्होंने रैंडी से संपर्क किया है और जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी व्यक्ति के यात्रा के विशेषाधिकार रद्द कर दिए जाएंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com