Thursday , November 26 2020

02 दिसम्बर 2017 दिन शनिवार का राशिफल: आज इन राशियों को हो सकता हैं आर्थिक रूप परेशानी….

आज का राशिफल

02 दिसम्बर 2017 दिन शनिवार आपका दिन मंगलमय हो02 दिसम्बर 2017 दिन शनिवार का राशिफल: आज इन राशियों को हो सकता हैं आर्थिक रूप परेशानी....

मेष (Aries): दिन के प्रारंभ में नए कार्य शुरू करने के लिए आप उत्साहित रहेंगे। मध्याह्न के बाद आपका स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा। लेन-देन में भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। मन की उदासीनता आपके भीतर नकारात्मक भावों को उत्पन्न न करे इसका ध्यान रखें। आकस्मिक धन लाभ की संभावना है। 

मिथुन (Gemini): पारिवारिक और व्यावसायिक क्षेत्र में आपका दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा, दोनों स्थलों पर आवश्यक विषयों के संबंध में चर्चा के बाद निर्णायक स्थिति का निर्माण हो सकता है। कार्यभार बढ़ने से स्वास्थ्य में कुछ ढीलापन आएगा, परंतु मध्याह्न के बाद आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। 

कर्क (Cancer): आज आपका व्यवहार न्यायपूर्ण रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। निर्धारित किए गए कार्य को करने की प्रेरणा मिलेगी। स्वास्थ्य कुछ बिगड़ सकता है। क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी। व्यावसायिक क्षेत्र में अधिकारियों के साथ आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी। 

सिंह (Leo): दिन के प्रारंभ में शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता और व्यग्रता का अनुभव कर सकते हैं। क्रोध के कारण किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है। परंतु मध्याह्न के बाद आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार में भी आनंद का वातावरण होगा। 

कन्या (Virgo) : आज नए कार्य और प्रवास न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। आध्यात्मिक क्षेत्र में सिद्धियां प्राप्त होने का योग है। स्वास्थ्य में शिथिलता और व्यग्रता का अनुभव होगा। क्रोध के कारण आपका कार्य न बिगड़े, इसका ध्यान रखने की आवश्यकता है। धार्मिक प्रसंग में उपस्थित रह सकेंगे। 

तुला (Libra): आज दिन का प्रारंभ आनंददायक रहेगा। आर्थिक लाभ की और प्रवास की संभावना है। वाणी पर संयम रखना आवश्यक होगा। हितशत्रुओं से सावधान रहिएगा। नए कार्य को प्रारंभ आज न करें।

वृश्चिक (Scorpio): छोटे प्रवास की संभावना है। धन-सम्बंधित आयोजन करने के लिए समय शुभ है। मध्याह्न तथा संध्याकाल के बाद आप मित्रों तथा सम्बंधियों के साथ प्रवास का आयोजन कर पाएंगे। रुचिकर खान-पान का स्वाद ले सकेंगे। पारिवारिक जीवन में आनंद छाया रहेगा। 

धनु (Sagittarius) : सेहत को लेकर सजग रहें। प्रवास-पर्यटन को आज हो सके तो टाल दीजिएगा। मध्याह्न के बाद समय आपके अनुकूल होने का अनुभव होगा। शरीर में स्फूर्ति बनी रहेगी। आर्थिक लाभ के लिए समय अनुकूल रहेगा। 

मकर (Capricorn): आज आप कुछ अधिक संवेदनशील रहेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं। वाहन चलाते समय ध्यान रखिएगा। किसी भी कार्य में सोचकर शीघ्र निर्णय लीजिएगा। परिजनों के साथ परस्पर मनमुटाव ना बढे़ इसका ध्यान रखिएगा। कार्य में सफलता के लिए अधिक परिश्रम करना होगा। 

कुंभ (Aquarius): आवश्यक कार्यों के निर्णय न लेने के लिए गणेशजी सलाह देते हैं। नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए आज दिन के प्रारंभ का समय बहुत अनुकुल है। मध्याह्न के बाद आपकी मानसिक व्यग्रता में वृद्धि हो सकती है। विद्यार्थियों के लिए दिन मध्यम है। माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। 

मीन (Pisces): घर, कुटुंब तथा व्यावसायिक क्षेत्र में समाधानकारी व्यवहार अपनाने से वातावरण आपके पक्ष में रह सकता है। वाणी पर संयम रखने से आप विवादों को टाल सकेंगे। आप नए कार्य करने के लिए उत्साहित होंगे तथा नए कार्य का प्रारंभ भी कर सकेंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com