Sunday , December 5 2021

UP: लखनऊ में भीषण एक्सीडेंट में एक युवक की मौत-कई घायल, शराब की नशे में हुई घटना

लखनऊ. राजधानी के विभूतिखंड के कठौता झील के पास एक भीषण हादसा हो गया। एक अनियंत्रित कार सड़क पर खड़ी दूसरी कार को टक्कर मारते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा रहे बाइक सवार को रौंद दिया। बताया जा रहा है की टर्न करते समय कार की स्पीड 120 के करीब थी। बाइक सवार काफी देर तक घायल पड़ा रहा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई जबकि चार लोग जख्मी हो गए। 

UP: लखनऊ में भीषण एक्सीडेंट में एक युवक की मौत-कई घायल, शराब की नशे में हुई घटना

दूसरी तरफ जा गिरी कार, सपा नेता की थी गाड़ी

-कार सवार नशे में था और हनीमैन चौराहे के पास कार टर्न करने लगे तभी कार बेकाबू हो गई। कार की स्पीड और तेज हो गई और किनारे में खड़ी एक कार में जा टकराई फिर डिवाइडर से टकरा गई। 

-इसके बाद कार पलट कर सड़क के दूसरी तरफ जाकर बाइक सवार को रौंद दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चे की हालत गंभीर है।

-पुलिस की जांच में पता चला है कि गाड़ी कार चालक मनीष के पिता विजय सिंह मऊ जिले के सपा नेता है व चालक की मां भी सपा की पदाधिकारी हैं। हादसे के वक्त गाड़ी में सपा का झंडा लगा हुआ था।

कार में फंसे रहे तीन लोग

-भीषण हादसे में कार के परचे उड़ गए। वहीं, कार में फंसे तीन लोगों को पुलिस ने बाहर निकाला। तीनों की पहचान आज़मगढ़ निवासी शशांक सिंह( 23), बहराइच में रहने वाले आदित्य सिंह (20) व नरेंद्र तिवारी के रूप में हुई है। 

-एसओ विभूतिखंड सतेंद्र राय ने बताया कि घायलों को लोहिया हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां से शशांक और आदित्य को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

भंडारे से आ रहा था मृतक

-बाइक सवार मृतक श्यामू शरण अपने बेटे मोंटी निगम के साथ चिनहट से भंडारे से लौट रह था। तभी दूसरे तरफ से बेकाबू कार ने टक्कर मार दी। 

-मृतक की भाभी ने कहा- “घंटों श्यामू तड़पता रहा और एम्बुलेंस तक नहीं आई, उसे निजी वाहन से हॉस्पिटल ले जाया गया जब तक उसकी मौत हो गई थी।”

कार में मिला गांजा 

-मौके से पुलिस को कार में से गांजा का एक पैकेट मिला है। जिसको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार चारों युवक एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र हैं। 

-एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने कार में फंसे में तीन छात्रों को निकला और उन्हें लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया हैं। 

-बताया जाता है की कार चला रहा युवक हादसा होने के बाद वह निकल कर खुद चला गया जिसकी कोई जानकारी नहीं हो पाई हैं।

Loading...

Join us at Facebook