सुरक्षा में सेंधः टीवी पर लाइव चली मोदी-इवांका के डिनर की CCTV फीड

नई दिल्ली। जीईएस- 2017 को लेकर तेलंगाना पुलिस की तरफ से किए गए सुरक्षा इंतजामों में बड़ी चूक सामने आई है. दरअसल, 28 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फलकनुमा पैलेस होटल में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी व सलाहकार इवांका ट्रंप के लिए ऑफिशियल डिनर होस्ट कर रहे थे. लेकिन लोकल टीवी चैनलों ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की लाइव फीड ऑन एयर कर दी.

सुरक्षा में सेंधः टीवी पर लाइव चली मोदी-इवांका के डिनर की CCTV फीड

सुरक्षा व्यवस्था में हुई यह बड़ी चूक तब सामने आई जब नेशनल मीडिया चैनलों ने रात करीब 9.42 में कुछ तेलुगू न्यूज चैनलों की लाइव फीड चलाई, जहां पीएम मोदी, तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव और दो तेलुगू राज्यों के गवर्नर ईएसएल नरसिम्हन सोफे पर एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे.

फलकनुमा पैलेस होटल में आयोजित किया गया इवेंट मीडिया के लिए प्रतिबंधित था लेकिन जब होटल की लाइव सीसीटीवी फीड टीवी चैनलों पर चलने लगी तो प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने इसे अपने संज्ञान में लिया और स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) को अलर्ट किया.

जनसंपर्क अधिकारियों, निजी सचिवों और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने तुरंत टीवी चैनलों को कहकर सीसीटीवी फीड की लाइव ब्रॉडकास्टिंग रुकवाई. जांच में पता चला कि लाइव ब्रॉडकास्ट सिटी पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के कमांड और कंट्रोल सेंटर से की गई थी. कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने टीवी चैनलों के रिपोर्टरों को ऑफिशियल डिनर के दौरान कमांड और कंट्रोल सेंटर में प्रवेश करने की इजाजत दी थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com