अपर्णा यादव के घूमर डांस पर करणी सेना ने कहा- राजपूत होकर भी भावनाओं से खेलीं

लखनऊ. मुलायम के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने बीते दिनों एक फैमिली फंक्शन में फिल्म पद्मावती के घूमर सॉन्ग पर डांस किया। फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने इस पर एतराज जताया है। करणी सेना के लीडर लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा, “अगर उन्हें (अपर्णा को) इस तरह के राजस्थानी गाने पर डांस करना है, तो हम उन्हें ओरिजिनल घूमर और राजस्थानी गीत और भेज देंगे। राजपूत होने के बाद भी उन्होंने भावनाओं का ख्याल रखे बिना ऐसे गाने पर डांस किया।” बता दें कि अपर्णा के पति प्रतीक मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना के बेटे हैं। अपर्णा प्रतीक को बचपन से जानती हैं और वे सीनियर जर्नलिस्ट अरविंद सिंह बिष्ट की बेटी हैं।

अपर्णा यादव के घूमर डांस पर करणी सेना ने कहा- राजपूत होकर भी भावनाओं से खेलीं

अपर्णा ने भाई की इंगेजमेंट में किया था घूमर डांस

– 27 नवंबर को अपर्णा के भाई अमन की इंगेजमेंट थी। इस दौरान अपर्णा ने घूमर सॉन्ग पर डांस किया था। इस दौरान प्रतीक यादव भी मौजूद थे।
– अमन की लखनऊ के मशहूर कारोबारी संजय साहू की बेटी से तय हुई है।

पद्मावती का 3D सर्टिफिकेशन चाहते हैं मेकर्स

‘पद्मावती’ के मेकर्स ने इसके 3D वर्जन के सर्टिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है। सूत्रों के मुताबिक, पद्मावती के डायरेक्टर और इसकी मेकर कंपनी Viacom 18 ने मंगलवार को सेंसर बोर्ड (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के पास तीसरी एप्लिकेशन फाइल की। बताया जा रहा है कि फिल्म के 3डी ट्रेलर को मिले पॉजिटिव रिस्पांस के बाद यह फैसला लिया गया। हालांकि, अब तक इसके 2डी वर्जन को भी सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है।

SC ने रिलीज पर रोक लगाने वाली पिटीशन खारिज की

– सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावती की रिलीज पर रोक लगाने वाली पिटीशन मंगलवार को खारिज कर दी। फिल्म पर बैन लगाने वाली यह दूसरी पिटीशन थी। इससे पहले 10 नवंबर को एक अर्जी नामंजूर कर दी थी।

पद्मावती पर अब तक क्या-क्या हुआ?

देशभर में विरोध: पद्मावती का विरोध मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक तक पहुंच गया है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, बिहार और यूपी में सरकार ने इसे रिलीज नहीं करने की बात कही।
– राजस्थान की राजपूत करणी सेना के अलावा राजघराने भी फिल्म के खिलाफ हैं। इनकी मांग है कि इसे रिलीज करने के पहले उन्हें दिखाई जाए।
नेताओं ने बयान दिए: राजनाथ सिंह, उमा भारती, लालू प्रसाद यादव, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने बयान दिए कि लोगों की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए। राजपूतों ने चित्तौड़गढ़ का किला बंद रखकर भी प्रदर्शन किया था।
10 करोड़ का इनाम रखा:करणी सेना ने शूर्पणखा की तरह दीपिका पादुकोण की नाक काटने, हरियाणा के बीजेपी नेता ने दीपिका और भंसाली का सिर काटने पर 10 करोड़ के इनाम का एलान किया था।

सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा: पद्मावती फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग संबंधी पिटीशन खारिज कर दी। कहा- सुप्रीम कोर्ट को सेंसर बोर्ड के अधिकार क्षेत्र (jurisdiction) में दखल नहीं देना चाहिए।

सेंसर बोर्ड ने क्या कहा: सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कहा था, “फिल्म के डॉक्युमेंट्स में यह बात भी साफ नहीं है कि यह एक फि‍क्शन है या हिस्टोरिकल। पेपर्स अधूरे होने और फिल्म की कैटेगरी को ब्लैंक छोड़ने की वजह से ही सेंसर बोर्ड ने मूवी मेकर्स से ये दस्तावेज मुहैया कराने के लिए कहा है। हैरानी की बात है कि इसके बाद भी सेंसर बोर्ड पर फिल्म के सर्टिफिकेशन में देरी करने का आरोप लगाया जा रहा है।”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com