Wednesday , August 17 2022

कुछ ऐसे ‘पद्मावती’ की ढाल बनी खड़ी हुई मिस वर्ल्ड 2017

फिल्म पद्मावती को लेकर पुरे देश में काफी विरोध किये जा रहे है. करणी सेना फिल्म के रिलीज़ पर बेन चाहती है इसलिए वह फिल्म के विरोध में इतने हंगामे कर रही है. लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में पूरी फिल्म इंडस्ट्री है. कई बॉलीवुड सेलेब्स फिल्म के समर्थन में अपने-अपने विचार सबके सामने रख रहे है. हाल ही में मिस वर्ल्ड 2017 का ख़िताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर ने भी फिल्म पद्मावती को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

कुछ ऐसे 'पद्मावती' की ढाल बनी खड़ी हुई मिस वर्ल्ड 2017

फिल्म को लेकर मानुषी ने कहा कि, “मुझे लगता है सभी हिंदुस्तानी महिलाओं में एक बात विद्यमान है और वह यह है कि हमें उस चीज के लिए नहीं सताया जा सकता जो हम हैं. हम हमारी चुनौतियों से सीधे मुकाबला करते हैं. मुझे लगता है इस मामले में भी ऐसा ही करना चाहिए कि हम जो हैं उसी के दम पर हमें इससे भी निपटना चाहिए. हमारे लिए कई सीमायें है और हम सोचते हैं कि यह समाज महिलाओं के लिए नहीं बना है. इसलिए हमें समाज से लड़ते हुए एक प्रेरणा स्रोत बनना चाहिए, जिससे सभी को लगे कि आप भी अद्भुत चीजें कर सकती हैं.”

बता दे इस साल की शुरुआत से ही फिल्म पद्मावती को लेकर हंगामे होना शुरू हो गए थे. फिल्म के सेट को भी करणी सेना ने पूरी तरह जला दिया था साथ ही कई जगह फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के पुतले भी फुके गए. फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी दी गई, साथ ही कई सिनेमा घरो में तोड़फोड़ भी हुई. पहले फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इतने विरोधो को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है. हालांकि अब तक इसकी असल रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं किया गया है.

Loading...