Wednesday , December 2 2020

अल्लाह का शुक्र है दिलीप साहब ठीक है…

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की इन दिनों तबीयत कुछ ख़राब- सी चल रही है. जिसके चलते वे चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दिलीप कुमार को हल्का निमोनिया है. हाल ही में 94 साल के दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया-अल्लाह का शुक्र है दिलीप साहब ठीक है...

‘दिलीप साहब को हल्का निमोनिया हुआ है. उन्हें घर पर आराम की सलाह दी गई है. ‘ उन्होंने लिखा कि, ‘अल्लाह का शुक्र है कि बाकी सारी चीजें सामान्य हैं – साब की तबीयत अब बेहतर है. कृपया अपनी प्रार्थनाओं और दुआओं में उन्हें याद रखें.’ दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र फैसल फारुकी ने यह जानकारी देने के लिए ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल किया. बता दे कि इससे पहले भी उनकी इसी साल अगस्त में तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यही नहीं बल्कि, ज्यादा तबीयत बिगड़ने के चलते पहले उन्हें कई दिन तक आईसीयू में रखा गया था. कुछ टाइम डॉक्टर्स की निगरानी में रहने के बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. बता दे कि, दिलीप कुमार के बचपन का नाम यूसुफ़ ख़ान है. वे एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ भारतीय संसद के उच्च सदन राज्य सभा के सदस्य भी रह चुके है. ख़ास बात यह है कि उनकी अलग-अलग और दुखद भूमिकाओं के लिए मशहूर होने के कारण उन्हे ‘ट्रेजिडी किंग’ भी कहा जाता था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com