Wednesday , August 17 2022

अमेरिकी इवांका को मिला ये गुजराती तोहफा

हैदराबाद। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भारत आईं। उन्होंने हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट में भाग लिया। इवांका के भाषण को कई लोगों ने सुना। लोगों ने उन्हें सराहा। समारोह में इवांका मुस्कुराती हुई तो कभी होस्ट के सवालों पर कुछ सोचती हुईं नज़र आईं। उनकी मुस्कुराहट, सुंदरता और अंदाज़ के बीच उनकी ड्रेस की चर्चा हर कहीं होती रही।अमेरिकी इवांका को मिला ये गुजराती तोहफा

उनके परिधान को लोकप्रिय डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था। सुनहरे रंग के गाउन में वे बेहद आकर्षक लग रही थीं। इस गाउन में सिल्क का उपयोग बारीक बुनाई के लिए किया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इवांका को लकड़ी का बाॅक्स उपहार स्वरूप भेंट किया। इस बाॅक्स में गुजराती शैली की कारीगरी की गई थी। प्रधानमंत्री के इस उपहार को इवांका ने प्रेम से स्वीकार कर लिया।

डिनर में इवांका के साथ ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट में शामिल हुए 100 अतिविशिष्ट अतिथियों ने भागीदारी की। जिनमें फ़िल्मी हस्तियां आदि भी शामिल थे। इवांका ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की और कहा कि, महिला उद्यमियों के इस सम्मेलन में आकर वे प्रसन्न हैं।

उनका कहना था कि, जाॅब सेक्टर में हम महिलाओं को समानता में लाने को लेकर कार्य कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि महिलाओं के लिए, परिवार और जाॅब में समानता विद्यमान हो। इवांका तब बेहद प्रसन्न हो गईं जब उनका स्वागत एक रोबोट ने किया। रोबोट भारतीय था और रोबोट का नाम मित्र बताया जा रहा है। रोबोट पर बने एक बटन को दबाने के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ।

Loading...