फिल्म पद्मावती को लेकर सिनेमाघर में तोड़फोड़

फरीदाबाद। दिसंबर माह में संभावित तौर पर रिलीज़ होने वाली विवादित फिल्म पद्मावती को लेकर अभी भी विवाद हो रहे हैं। फरीदाबाद क्षेत्र में नेशनल हाईवे के समीप बने एक आईनाॅक्स में फिल्म पद्मावती के पोस्टर्स लगने पर पोस्टर्स फाड़ दिए गए। इस मामले में क्षत्रिय समाज पर विरोध करने और तोड़फोड़ करने के आरोप लग रहे हैं। आरोप लगाए गए हैं कि यहां प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सिनेमाघर में लगे कांच तोड़ दिए और फिल्म के पोस्टर तक फाड़ दिए।

ऐसे में माॅल में हंगामा हो गया। इस मामले में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष उमेश भाटी ने जानकारी देते हुए कहा कि महासभा से संबंधित लोगों ने विरोध किया। फिल्म पद्मावती का विरोध किया गया। महासभा को लेकर कहा गया है कि यहां प्रदर्शन करने पहुंचे कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। ऐसे में प्रबंधन ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया।

मगर जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझाईश दी। मगर कुछ देर तक प्रदर्शनकारी नारेबाजी करते रहे। ऐसे में माॅल में पहुंचे लोग अपने परिजन के साथ माॅल से लौट गए।

माॅल प्रबंधन व आइनाॅक्स संचालकों व प्रबंधकों ने आईनाॅक्स के सुरक्षा कार्य में लगे सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक निर्देश देकर क्षत्रिय समाज के लोगों को समझाईश देने के लिए कहा था। घटनास्थल पर कुछ देर हंगामा चलता रहा बाद में यह शांत हो गया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com