Thursday , August 11 2022

..तो इस दिन रिलीज हो सकती है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावती’

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ इन दिनों विवादों से घिर चुकी है. भंसाली की इस फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण फिल्म में ‘पद्मावती’ की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. 

विवाद से पहले इस फिल्म को इसी साल एक दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है. अब इसकी रिलीज डेट को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो इसे अगले साल 12 जनवरी में रिलीज किया जा सकता है. 

इसके पीछे की वजहें यह हो सकती है कि कपिल शर्मा की आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ जो पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब वह 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. अब इसके बाद जो डेट सामने आता है, वह है क्रिसमस का, तो बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान पहले ही उसे बुक कर चुके हैं. इस साल क्रिसमस पर सलमान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज होने वाली है.

अब थोड़ा आगे बढ़ते हैं तो बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है. तो ऐसे में फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए 12 जनवरी 2018 का डेट रिलीज के लिए सटीक बैठता दिख रहा है. अब ऐसे में पूरी तरह से यह कहना तो सही नहीं होगा कि फिल्म इसी दिन रिलीज होगी, लेकिन जो अटकलें नजर आ रही हैं, वह इसी डेट पर जाकर रुक रही है. बता दें, जिस दिन इस फिल्म की रिलीज डेट टलने की घोषणा हुई थी, उसी दिन से इसकी नई रिलीज डेट पर चर्चाएं शुरू हो गई थी.

Loading...