Thursday , December 9 2021

26 नवंबर 2017 दिन रविवार का राशिफल: आज इन राशी वाले जातकों को मिलने वाला है शुभ समाचार

आज का राशिफल

26 नवंबर 2017 दिन रविवार आपका दिन मंगलमय हो

26 नवंबर 2017 दिन रविवार का राशिफल: आज इन राशी वाले जातकों को मिलने वाला है शुभ समाचार

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मित्रों के साथ आमोद-प्रमोद करने का दिन है। मित्रों से उपहार मिल सकता है और आपका धन खर्च होने का कारण यही होगा। नई मित्रता के कारण भविष्य में भी लाभ हो सकता है। संतानो से भी लाभ होगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों से उपहार मिल सकता है और आपका धन खर्च होने का कारण यही होगा। 

 वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन नौकरी करने वालों के लिए शुभ है। नए कार्य का आयोजन सफलतापूर्वक कर सकेंगे। बातचीत में किसी के साथ भ्रांति न हो इसका ध्यान रखिएगा। शारीरिक कष्ट और मानसिक चिंताओं से आप परेशान रहेंगे। आपके अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। सरकारी लाभ मिलेगा। 

मिथुन (Gemini): किसी भी नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए दिन अनुकूल नहीं है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आप का स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा। फिर भी मानसिक शांति प्राप्त कर पाएंगे। कार्य करने का उत्साह मंद होगा। अधिकारियों से संभलकर चलना हितकर है। आमोद-प्रमोद, घूमने-फिरने के पीछे धन का व्यय होगा। 

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि प्रत्येक विषय में आज सावधानीपूर्वक व्यवहार करना पड़ेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ वाद-विवाद न करें। आज का दिन आप के लिए लाभ लेकर आएगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। वाणी की सुंदर शैली से आज आप का कार्य सरलता से संपन्न हो जाएगा। आज मन की प्रसन्नता भी आप के दिन के आनंद को बढा देगी, ऐसा गणेशजी कहते हैं। 

सिंह (Leo): वैवाहिक जीवन में तकरार होने से पति-पत्नी के बीच में तनाव हो सकता है। जीवन साथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। परिजन और मित्रों से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। उनकी ओर से उपहार मिलेगा। प्रवास एवं खान-पान का सुंदर आयोजन करेंगे। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सफलता कम मिलेगी। 

कन्या (Virgo): आज के दिन आप स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। घर और ऑफिस में वातावरण आनंददायी रहेगा। साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा। रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा। कार्य-संपन्नता के कारण आपको यश मिलेगा। आज प्रतिस्पर्धियों से वाद-विवाद न करें। अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। 

तुला (Libra): आप का दिन मध्यम फलदायी होगा। आज आप शारीरिक थकान, आलस्य और मानसिक चिंता की अनुभूति करेंगे, ऐसा गणेशजी को प्रतीत होता है। व्यवसाय में बाधा खड़ी हो सकती है। संतान से मतभेद रहेगा। उनके स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। ऊपरी अधिकारियों का व्यवहार आज सख्त रह सकता है। आज आप कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें। 

वृश्चिक (Scorpio): व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपके कार्य की बहुत प्रशंसा होगी, ऐसा गणेशजी कहते हैं। कार्य बहुत सरलता से पूरे होंगे। सरकारी कार्यवाही से संबंधित कार्यों में लाभ होगा। गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी। मध्याह्न के बाद मित्रों से लाभ होगा। दिनभर वैचारिक स्तर पर अनिश्चितता का वातावरण रहने से किसी निश्चित निर्णय पर आप नहीं आ पाएंगे। 

धनु (Sagittarius): नए कार्य के प्रारंभ के लिए आज का दिन शुभ है। भाई-बंधुओ से मेल-जोल में वृद्धि होगी तथा परिवारजनों के साथ प्रवास का आयोजन हो सकता है। आरोग्य अच्छा रहेगा। भाग्य में वृद्धि होने की संभावना है। रहस्यवाद तथा आध्यात्मिकता में अधिक रस लेंगे। कार्य सफलता का दिन है। सामाजिक दृष्टि से मान-सम्मान मिलेगा। 

मकर (Capricorn): आज के दिन परिवारजनों के साथ कलह न हो इसका ध्यान रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। अधिक परिश्रम वाले कार्य अभी टालिएगा। मानसिक, शारीरिक परिश्रम अधिक होगा। आकस्मिक धन लाभ के योग हैं। व्यापारी वर्ग को पुरानी उगाही का धन मिल सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अधिक ध्यान देना होगा। 

कुंभ (Aquarius): आज का दिन शुभ फलदायी है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक तथा मानसिक रूप से आप प्रसन्न रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। पढ़ाई में श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ बहस न हो, ध्यान रखें। पानी से आज संभलिएगा। स्वभाव में संयम रखें। आध्यात्मिक विचार आपके हृदय एवं मन को छू लेंगे। 

मीन (Pisces): लोभ या लालच में न फंसने की गणेशजी सलाह देते हैं। आर्थिक विषय में बहुत सावधानी बरतें। कार्य की सफलता के लिए आज शुभ दिन है। परिजनों के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा। घर का वातावरण अच्छा रहेगा। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। आज का दिन भावनाशील विचारों का है। नौकरी में साथ काम करने वालों का सहयोग मिलेगा। 

Loading...

Join us at Facebook