Sunday , November 29 2020

जॉर्जिया के होटल में लगी भयानक आग, 12 की मौत

बाटुमी: जॉर्जिया के बाटुमी शहर के एक होटल में आग लगने से कम से कम 12 लोग मारे गए और दर्जनों घायल हो गए हैं. ये सभी लोग होटल की 22वीं मंजिल पर थे. इनकी मौत कार्बन मोनो ऑक्साइड से दम घुटने के कारण मौत हो गई. उन्होंने बताया कि 10 लोगों को धुएं से आई परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्जी कराया गया है. सभी की हालत स्थिर है.जॉर्जिया के होटल में लगी भयानक आग, 12 की मौत

जानकारी के अनुसार बातुमी शहर के लियग्रैंड होटल और कसीनो में यह आग लगी थी. घटना को लेकर रिजनल हेल्थ मिनिस्टर जाल मिकालेड्ज ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल आग के पीछे कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

प्रवक्ता काखा चिकराडेज पे पालित्रा न्यूज टीवी को बताया कि तीन तुर्क और एक इस्राइली नागरिक का बाटुमी यूनिवर्सिटी कॉलेज में उपचार चल रहा है. आग पर काबू पाने के लिए 16 दमकल गाड़ियों और 100 अग्निशमन कर्मियों भेजा गया था.

होटल में आग लगी सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और होटल से 100 से ज्यादा लोगों को बाहर निकाला. हादसे में 19 लोगों के घायल होने की सूचना है. मरने वालों में ज्यादातर की मौत धुएं की वजह से दम घुटने के कारण हुई है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com