Thursday , December 9 2021

शादी में 5 लाख के नोटों की माला पहनी थी भुवी ने

भारतीय टीम के धुंरंधर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार गुरुवार यानी 23 नवम्बर को अपने बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नूपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. शादी में नूपुर ने मोतियों से जड़े लाल-सुनहरे और हरे रंग का लहंगा पहना था. नूपुर दुल्हन बन बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.शादी में 5 लाख के नोटों की माला पहनी थी भुवी ने

वही भुवी ने स्पेशली कोलकाता से लाई गई सुनहरे रंग की शेरवानी पहनी थी साथ ही उन्होंने जयपुर से आई जूतियां पहनी थी. इसमें भुवी काफी जच रहे थे. लेकिन उन्होंने साथ में एक नोटों की माला भी पहनी थी. ये पांच सौ के नोट की माला थी. और इस माला में पुरे पांच लाख रूपए के पांच सौ के नोट लगे थे. बता दे भुवी ने ये कीमती माला कुछ ही देर के लिए पहनी थी, उन्होंने फेरो के ठीक पहले इस माला को उतार दिया था.

गुरुवार को भुवी के मेरठ स्थित घर में खुशनुमा माहौल बना हुआ था. सुबह 11 बजे भुवी ने अपने घर से घुड़चढ़ी रस्म पूरी की थी जहां से फिर उनकी बारात होटल पहुंची थी. भुवी की बारात में उनके माता-पिता बहन और सभी रिश्तेदार जमकर नाचे थे. भुवी और नूपुर बचपन से ही काफी अच्छे दोस्त है. और पिछले काफी समय से दोनों रिलेशनशिप में थे जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. बता दे भुवी ने कोलकाता में हुए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था जिस लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी मिला था. भुवी ने शादी के लिए नागपुर टेस्ट मैच से छुट्टी ली है. नूपुर नागर नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर है.

Loading...

Join us at Facebook