Tuesday , December 1 2020

कार्तिक पूर्णिमा का क्या है महत्व, करें ये विधि दूर होंगे आपके दुर्भाग्य

अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ की रिलीज लंबे समय के लिए टल गई है. अब ये 2018 के अंत में रिलीज होगी. इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान डेब्यू करने वाली हैं. उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे.

कार्तिक पूर्णिमा का क्या है महत्व, करें ये विधि दूर होंगे आपके दुर्भाग्य

इस फिल्म के टलने की जो वजह बताई जा रही है, वह यह है कि फिल्म में केदारनाथ में आई बाढ़ के सीन भी जोड़े जा रहे हैं. इनके लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा. उत्तराखंड में 2013 में भयंकर बाढ़ आई थी. इसमें सैकड़ों लोगों की जान गई थी. इसे फिल्माने के लिए निर्माता बढ़े स्तर पर प्लानिंग कर रहे हैं.

View image on Twitter

View image on Twitter
 

Abhishek Kapoor 

@Abhishekapoor

 

Nite b4 the 1st day of shoot is alwys a long 1. b4 i hit the sack,heres the 1st look of r latst obsession #kedarnathfirstlook

‘केदारनाथ’ में बाढ़ को 2013 की घटना जैसा ही फिल्माया जाएगा. इसमें लंबा समय लगना तय है. इसीलिए इसकी रिलीज आगे की गई है. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस सीन को निर्माता मुंबई में फिल्माना चाहतें हैं. मुंबई के किसी जगह को किराए पर लिया जाएगा. इसे केदारनाथ के सेट के तौर पर डोकोरेट किया जाएगा.  

इस सीन में लाखों लीटर पानी का इस्तमाल होगा. यदि मुंबई बीएमसी बाढ़ के सीन के लिए पानी की इजाजत नहीं देती है तो अन्य राज्य में इस सीन को फिल्माया जाएगा. इस सीक्वेंस में वीएफएक्स का इस्तेमाल भी होगा. जिसका काम अमेरिका में होगा. इस सबके बीच फिल्म का बजट भी बढ़ना तय है.

अक्टूबर में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें सारा अली खान हाथ में छाता लिए नजर आई थीं. फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में हो चुकी है. पहला शेड्यूल शूट हो चुका है. एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com