Thursday , December 9 2021

‘जूली-2’: एक्ट्रेस का शानदार बोल्ड अंदाज़ लेकिन फिल्म की कहानी फीकी

साल 2004 में आई फिल्म जूली का आज दूसरा पार्ट ‘जूली-2’ रिलीज़ किया गया है. आइये जानते है कैसी है फिल्म…'जूली-2': एक्ट्रेस का शानदार बोल्ड अंदाज़ लेकिन फिल्म की कहानी फीकी

डायरेक्टर- दीपक शिवदसानी

स्टार कास्ट- राय लक्ष्मी, रवि किशन, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी, रति अग्निहोत्री

सर्टिफिकेट- A

कहानी- फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की (राय लक्ष्मी) की है जो एक्ट्रेस बनने के सपने लेकर माया नगरी मुंबई चली आती है. यहाँ वो सफलता पाने और अपने करियर को ऊंचाई पर ले जाने के लिए हर तरह की कीमत चुकाने के लिए तैयार हो जाती है. इसी बीच इंडस्ट्री और ग्लैमरस दुनिया की सच्चाई उसके सामने आती है. वो हर तरह के कोम्प्रोमाईज़ करने के लिए तैयार हो जाती है. छोटे शहर से हीरोइन बनने के सपने लेकर बड़े शहर आई एक लड़की नाम और शोहरत कमाने में जल्द ही सफल हो जाती है. उसके बहुत से दीवाने बन जाते है जो उसके साथ वक़्त गुजारना चाहते है. वही कई लोग ऐसे भी है जो उसे परेशान करने लगते है. आगे क्या होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

परफॉरमेंस- इस फिल्म में राय लक्ष्मी में बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी है. उन्होंने सभी इंटिमेट सीन भी बहुत अच्छे से पेश किये है. स्क्रिप्ट के अकॉर्डिंग लक्ष्मी अपने किरदार में खरी उतरी है. राय लक्ष्मी फिल्म में बेहद खूबसूरत भी लग रही है. वही फिल्म के बाकि किरदार ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है.

क्यों देखें- फिल्म की स्टोरी लाइन कॉमन है. कहानी में कोई स्पेशल मजा नहीं है. लेकिन बोल्ड फिल्म प्रेमियों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी. साथ ही फिल्म में रोमांस को भरपूर तरह से पेश किया गया है.

 कुल मिलाकर ये एक रोमेंटिक बोल्ड फिल्म है जो एक बार तो आप जरूर देख सकते है. इसे 2/5 रटिंग देते है.

Loading...

Join us at Facebook