Wednesday , November 25 2020

सागरिका घाटगे के हुए जहीर खान, गंभीर ने दी ‘बाउंसर’ पर नसीहत

मुंबई| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और 2011 विश्वकप जीतने में अहम भूमिका निभाने वाले जहीर खान ने गुरुवार को अपनी मंगेतर और ‘चक दे इंडिया’ फेम अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी कर ली. दोनों ने रजिस्टर्ड शादी की जिसमें दोनों के परिजनों के अलावा काफी करीबी दोस्त ही मौजूद थे. दोनों 27 नवंबर को यहां एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन देंगे जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियों के मौजूद रहने की उम्मीद है.सागरिका घाटगे के हुए जहीर खान, गंभीर ने दी 'बाउंसर' पर नसीहत

सागरिका और जहीर ने इस साल अप्रैल में सगाई की थी. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जहीर के साथी खिलाड़ी गौतम गंभीर ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी है. गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अपने दोस्त को इस दिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा, “शादी मुबारक हो जहीर, आखिरकार कोई ऐसा आ ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है.

अपने अनुभव से कहा रहा हूं, पत्नी की तरफ से बाउंसर आए तो उसे मारना नहीं बल्कि उसे छोड़ दो. बता दें कि भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज रहे जहीर ने अक्तूबर 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. उन्होंने 92 टेस्ट खेलकर 311 और 200 वनडे में 282 विकेट लिए.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com