एशेज टेस्ट: इंग्लैंड ने आखिरी 6 विकेट 56 रनों पर खोए, 302 रन पर ऑल आउट

ब्रिसबेन। इंग्लैंड ने आखिरी छह विकेट जल्दी गंवा दिए और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट के दूसरे दिन आज पूरी टीम पहली पारी में 302 रन पर आउट हो गई. डेविड मालान और मोईन अली ने 83 रन की साझेदारी की लेकिन लंच से पहले मालान के आउट होने के बाद पारी जल्दी खत्म हो गई.एशेज टेस्ट: इंग्लैंड ने आखिरी 6 विकेट 56 रनों पर खोए, 302 रन पर ऑल आउट

जो रूट की टीम का स्कोर एक समय चार विकेट पर 246 रन था लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी की. तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने तीन तीन विकेट चटकाए और स्पिनर नाथन लियोन ने दो विकेट लिए. इंग्लैंड ने आखिरी छह विकेट 56 रन के भीतर गंवा दिए.

मालान ने अपने तीसरे टेस्ट अर्धशतक में 11 चौके जड़े. वह मिशेल स्टार्क की गेंद पर डीप स्क्वेयर लेग में शान मार्श को कैच देकर आउट हुए. सात गेंद बाद आफ स्पिनर लियोन ने हरफनमौला मोईन अली को पगबाधा आउट किया. रिव्यू में भी इसकी पुष्टि हुई. विकेटकीपर जानी बेयरस्टा नौ रन बनाकर पैट कमिंस को पूल शॉट खेलने के प्रयास में विकेटकीपर टिम पेन को कैच दे बैठे. जैक बाल (14) ने स्टार्क की गेंद पर स्लिप में डेविड वार्नर को कैच थमाया. स्टुअर्ट ब्राड ने 20 रन बनाए और पीटर हैंडस्कांब को कैच देकर लौटे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com