Thursday , December 9 2021

बीजेपी कार्यालय पर PAAS कार्यकर्ताओं का हंगामा, थाने का भी किया घेराव

सूरत| पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओं ने सूरत के वराछा में बीती रात बीजेपी ऑफिस के उद्घाटन से पहले जमकर हंगामा किया. पाटीदार कार्यकर्ता बाइक से पहुंचकर नारे लगाने लगे. उन्होंने जय सरदार जय पाटीदार के नारे लगाए. हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को हलका लाठीचार्ज भी करना पड़ा.  पुलिस ने 25 कार्यकर्ताओं को  हिरासत में लिया.बीजेपी कार्यालय पर PAAS कार्यकर्ताओं का हंगामा, थाने का भी किया घेराव

ख़बरों के अनुसार कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी के बाद पाटीदारों ने पुलिस स्टेशन का घेराव किया. पाटीदारों से निपटने के लिए बड़ी तादाद में पुलिस बल को तैनात करना पड़ा. इस दौरान पास कन्वीनर और कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों को हिरासत में भी लिया गया जिन्हें अब छोड़ दिया गया है.

राहुल गांधी की यात्रा

वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से राज्य का दो दिवसीय दौरा करेंगे, जिस दौरान वह दलित समुदाय द्वारा बनाए गए एक विशाल तिरंगे को स्वीकार करेंगे. यह राष्ट्रीय ध्वज कुछ महीने पहले गुजरात के मुख्यमंत्री को पेश किया जाना था लेकिन राज्य सरकार के अधिकारियों ने जगह की कमी के चलते इसे स्वीकार करने से कथित तौर पर इनकार कर दिया था.

दो दिवसीय यात्रा के दौरान वह दलित शक्ति केंद्र (डीएसके) जाएंगे. यह एक व्यवसायिक प्रशिक्षण संस्थान है जिसे दलित कार्यकर्ता चलाते हैं. यह इस जिले के साणंद कस्बे के पास है. वहीं, शनिवार को वह गांधीनगर, अरावली, महीसागर और दाहोद जिलों के विभिन्न गांवों और कस्बों से होकर गुजरेंगे.

Loading...

Join us at Facebook